अल्ट्रासाउंड कराने गई टिकटॉक Video बनाने वाली प्रेग्नेंट महिला, डॉक्टर ने बताई हैरान कर देने वाली बात
Advertisement
trendingNow12231375

अल्ट्रासाउंड कराने गई टिकटॉक Video बनाने वाली प्रेग्नेंट महिला, डॉक्टर ने बताई हैरान कर देने वाली बात

Trending News: अमेरिका की एक महिला को अल्ट्रासाउंड के दौरान चौंकाने वाला अनुभव हुआ. इस महिला की पहचान टिकटॉक यूजर @agv.xx6 के नाम से जानी जाती है. असल में उनका असली नाम मालांद्रा है. मालांद्रा को लगा था कि वो सिर्फ 9 हफ्ते की प्रेग्नेंट हैं.

 

अल्ट्रासाउंड कराने गई टिकटॉक Video बनाने वाली प्रेग्नेंट महिला, डॉक्टर ने बताई हैरान कर देने वाली बात

Pregnant Woman: अमेरिका की एक महिला को अल्ट्रासाउंड के दौरान चौंकाने वाला अनुभव हुआ. इस महिला की पहचान टिकटॉक यूजर @agv.xx6 के नाम से जानी जाती है. असल में उनका असली नाम मालांद्रा है. मालांद्रा को लगा था कि वो सिर्फ 9 हफ्ते की प्रेग्नेंट हैं. लेकिन न्यूजवीक की रिपोर्ट के मुताबिक, अल्ट्रासाउंड के दौरान उन्हें पता चला कि वो असल में 22 हफ्ते की प्रेग्नेंट हैं. टिकटॉक पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में उन्हें ये कहते हुए सुना जा सकता है कि "मैंने ये बिल्कुल नहीं सोचा था." वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, "ये पल मैं कभी नहीं भूल पाऊंगी."  उन्होंने अल्ट्रासाउंड के दो दिन बाद ही बच्चे के लिंग के बारे में भी बताया.

Desi Jugaad: ऐसा बिस्तर जिसपर सो भी सके, मन चाहे तो गाड़ी बनाकर चला भी सके; भरोसा नहीं तो खुद देख लें

अल्ट्रासाउंड में निकली चौंकाने वाली बात

कमेंट्स में उन्होंने आगे बताया कि उनके पीरियड्स तो नियमित आ रहे थे, पर उन्हें ये एहसास ही नहीं हुआ कि वो प्रेग्नेंट हैं. वो पहले से ही 6 महीने की बच्ची की मां हैं और उन्होंने अपने हल्के पीरियड्स को हाल ही में बच्चे के जन्म को बताया. वो असल में बर्थ कंट्रोल के लिए आईयूडी लगवाने वाली थीं, मगर टेस्ट में प्रेग्नेंसी पता चलने पर उन्हें बड़ा झटका लगा. असल में, उन्हें लगा था कि अल्ट्रासाउंड सिर्फ बच्चे के साइज को मापने के लिए किया जा रहा है, लेकिन उन्हें ये जानकर बहुत हैरानी हुई कि वो पहले ही तीन महीने में हैं.

यह भी पढ़ें: Funny Video: दूल्हे ने जबरदस्ती खिलाया रसगुल्ला, नाराज दुल्हन ने पीट-पीटकर कर दिया बुरा हाल!

डॉक्टर ने बताई आखिर क्या है समस्या

गर्भवती होने के पहले तीन महीनों में थोड़ा-बहुत खून आना हमेशा पीरियड नहीं होता, ये बात लंदन के रॉयल कॉलेज ऑफ ऑब्स्टेट्रिशियन एंड गायनेकोलॉजिस्ट्स (प्रसूति रोग और स्त्री रोग विशेषज्ञों का संस्थान) बताता है. हल्का दर्द होना भी आम बात है. पर खून आना कभी-कभी किसी गंभीर परेशानी की ओर भी इशारा हो सकता है, जैसे कि गर्भपात, अस्थानिक गर्भावस्था या मोलर प्रेग्नेंसी जहां अंडे में असामान्यता होती है.

मालांद्रा के इस टिकटॉक वीडियो को 19 लाख से ज्यादा बार देखा गया और 42 हजार से ज्यादा लाइक्स आए. वीडियो देखकर लोग हैरान रह गए और कई लोगों ने अपने ऐसे ही अनुभव भी शेयर किए. एक कमेंट करने वाले ने मजाक में लिखा कि ये अबतक की सबसे तेज प्रेग्नेंसी है. वहीं, एक दूसरी यूजर ने बताया कि कैसे उन्हें भी शुरुआत में अपनी गर्भावस्था के हफ्तों का पता नहीं चला था.

TAGS

Trending news