पाकिस्तानी दूल्हे ने मेहमानों के सामने दुल्हन को दिया ऐसा गिफ्ट, मच गया इंटरनेट पर बवाल
Advertisement
trendingNow12231123

पाकिस्तानी दूल्हे ने मेहमानों के सामने दुल्हन को दिया ऐसा गिफ्ट, मच गया इंटरनेट पर बवाल

Pakistani Groom Gift Viral: सोशल मीडिया पर एक शादी का वीडियो वायरल हो गया है. वीडियो में पाकिस्तानी दूल्हा अपनी शादी के दिन दुल्हन को उपहार में इमरान खान (पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री) की तस्वीर दे रहा है. ये तस्वीर एक फ्रेम में लगी हुई है.

 

पाकिस्तानी दूल्हे ने मेहमानों के सामने दुल्हन को दिया ऐसा गिफ्ट, मच गया इंटरनेट पर बवाल

Pakistani Wedding: सोशल मीडिया पर एक शादी का वीडियो वायरल हो गया है. वीडियो में पाकिस्तानी दूल्हा अपनी शादी के दिन दुल्हन को उपहार में इमरान खान (पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री) की तस्वीर दे रहा है. ये तस्वीर एक फ्रेम में लगी हुई है. वीडियो की शुरुआत में दूल्हा स्टेज पर खड़ा है और वो दुल्हन के लिए लाए हुए गिफ्ट को खोल रहा है. जैसे ही दुल्हन को पता चलता है कि गिफ्ट में क्या है, वो खुशी से हंसने लगती है. आखिरकार दूल्हा गिफ्ट खोलता है और मेहमानों को दिखाता है कि ये इमरान खान की फोटो है जिसे वो दुल्हन को दे रहा है. फिर कपल खुशी-खुशी फोटो खिंचवाते हैं. दोनों हाथों में इमरान खान की तस्वीर वाली फ्रेम पकड़ी हुई है.

यह भी पढ़ें: Funny Video: दूल्हे ने जबरदस्ती खिलाया रसगुल्ला, नाराज दुल्हन ने पीट-पीटकर कर दिया बुरा हाल!

मेहमानों के सामने दूल्हे ने दिया गिफ्ट

इस दौरान मेहमान फूल बरसाते हैं और खुशियां मनाते हैं. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए एक यूजर ने लिखा, "अब ये आम होता जा रहा है. आखिर इसे कब रोका जाएगा?" ये वीडियो 30 अप्रैल को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया था और इसे अबतक 6 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और 1600 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इस अनोखे गिफ्ट वाले वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर मिलीजुली प्रतिक्रिया आई है. कुछ लोगों ने इसे पाकिस्तानी शादियों में "आम होता जा रहा है" बताया है.

 

 

Desi Jugaad: ऐसा बिस्तर जिसपर सो भी सके, मन चाहे तो गाड़ी बनाकर चला भी सके; भरोसा नहीं तो खुद देख लें

वीडियो पर लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रियाएं

एक यूजर ने लिखा, "अपनी शादी पर मैं भी ऐसा ही करने वाला हूं अपनी प्यार वाली के साथ." दूसरे यूजर ने कॉमेंट किया, "इमरान खान के साथ ये रिश्ता किसी राजनीतिक दल से जुड़ाव नहीं, बल्कि प्यार की कहानी है." इस वीडियो को लेकर लोगों की राय अलग-अलग है. कुछ लोगों को ये ट्रेंड पसंद आ रहा है. एक यूजर ने तो ये लिख दिया कि वो भी अपनी शादी में ऐसा ही करेगा. वहीं, कुछ लोगों को ये अजीब लग रहा है. एक यूजर ने तो ये कहा कि उसने सपने में भी नहीं सोचा था कि कोई शादी में ये गिफ्ट देगा. कुछ लोगों का मानना है कि ये चलन बढ़ रहा है और इसे रोका जाना चाहिए. 

Trending news