Pakistan: तुम लोगों का इस्लाम दुपट्टे से ही क्यों शुरू होता है? युवक पर भड़की पाकिस्तानी महिला
Advertisement
trendingNow12217918

Pakistan: तुम लोगों का इस्लाम दुपट्टे से ही क्यों शुरू होता है? युवक पर भड़की पाकिस्तानी महिला

Pakistan Viral Video: इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि जब युवक ने महिला का दुपट्टे से सिर ढका तो वह बौखला गई. पकिस्तानी महिला यूट्यूबर युवक को  जमकर फटकार लगाई.

Pakistan: तुम लोगों का इस्लाम दुपट्टे से ही क्यों शुरू होता है? युवक पर भड़की पाकिस्तानी महिला

Pakistan News: Social Media पर अक्सर कुछ न कुछ वायरल होता रहता है. उसी क्रम में पाकिस्तान का ये वीडियो X पर वायरल हो रहा है. इसमें पकिस्तानी महिला यूट्यूबर युवक को खूब डांट फटकार रही है. मामला ये था कि महिला यूट्यूबर फिलिस्तीन इजराइल मुद्दे पर लोगों का इंटरव्यू ले रही थी. तभी युवक ने महिला को इंसल्ट करने की कोशिश की. महिला ने भी मुस्कुराकर, लेकिन तल्ख अंदाज में उसको करारा जवाब दिया.

पाकिस्तानी महिला को आ गया गुस्सा

दरअसल, इंटरव्यू के दौरान युवक ने महिला को पारंपरिक तरीके से सिर ढकने की सलाह दी. इसके बाद उसने अपने गले से शॉल निकालकर उस महिला को सिर से ओढ़ा दिया. महिला को गुस्सा आया, जिसका जवाब उसने बड़ी बेबाकी से दिया. 

दागे सवाल पे सवाल..

उसने कहा- "तुम लोगों का इस्लाम दुपट्टे से क्यों शुरू होता है? क्या इस्लाम तुमको यही सिखाता है? क्या कोई अजनबी किसी भी महिला को उसकी इजाजत के बगैर छू सकता है? क्या तुम किसी की भी मां-बहनों को बिना इजाजत हाथ लगा दोगे? यह सामाजिक उत्पीड़न है. तुमको इसके लिए गिरफ्तार भी किया जा सकता है. और रही बात मेरे सिर ढकने की, तो Pakistan में क्या हर लड़की बुर्का पहनती है? सिर ढकती है? ये मेरा डिसीजन है. मेरी च्वाइस है. तुम कोई नहीं होते मुझे बताने वाले."

महिला के समर्थन में आए लोग

इस दौरान महिला के आस-पास खड़ी भीड़ भी महिला के समर्थन में बोली. बगल में खड़ी एक बूढ़ी अम्मा ने भी महिला का साथ देते हुए कहा- "सही बात  है, ये तो सबकी अपनी पसंद है कि वह दुप्पटा पहनना चाहती है कि नहीं."

यहां देखें वीडियो

वायरल हो गया वीडियो

ये वीडियो Social Media पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिस पर यूजर्स ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. लोग महिला यूट्यूबर के दिए गए जवाबों की खूब तारीफ कर रहे हैं. इस वीडियो को अभी तक कई सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया जा चुका है. इस पर लोग लगातार likes और comments की बौछार कर रहे हैं.

Trending news