दिल्ली छोड़िए, बेंगलुरु के मेट्रो में कपल्स ने की ऐसी हरकत, Video देख लोगों ने दिए रिएक्शन
Advertisement
trendingNow12237836

दिल्ली छोड़िए, बेंगलुरु के मेट्रो में कपल्स ने की ऐसी हरकत, Video देख लोगों ने दिए रिएक्शन

Bengaluru Metro Video: दिल्ली मेट्रो में कपल्स को रोमांस करते हुए कई वीडियो सामने आ चुके हैं, लेकिन अब यह ट्रेंड काफी बढ़ने लगा है और बेंगलुरू तक पहुंच गया. कुछ ऐसा ही एक वीडियो बेंगलुरु मेट्रो का सामने आया है.

 

दिल्ली छोड़िए, बेंगलुरु के मेट्रो में कपल्स ने की ऐसी हरकत, Video देख लोगों ने दिए रिएक्शन

Bengaluru Metro: दिल्ली मेट्रो में कपल्स को रोमांस करते हुए कई वीडियो सामने आ चुके हैं, लेकिन अब यह ट्रेंड काफी बढ़ने लगा है और बेंगलुरू तक पहुंच गया. कुछ ऐसा ही एक वीडियो बेंगलुरु मेट्रो का सामने आया है. सोशल मीडिया पर एक शख्स ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक युवा कपल चलती हुई मेट्रो ट्रेन के ऑटोमैटिक दरवाजे के पास खुलेआम इंटीमेट हो रहा है. वीडियो शेयर करने वाले यूजर का कहना है कि कपल किस भी कर रहा था, जिससे अधिकारियों से सख्त कार्रवाई की मांग उठ रही है.

यह भी पढ़ें: भैया पानी में क्रोकोडाइल है क्या? ऋषिकेश में राफ्टिंग करने गई लड़की घबराई; रो-रोकर हुआ बुरा हाल

कपल का बेंगलुरु मेट्रो में रोमांस

इसमें लिखा है कि किसी शख्स ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एक कपल बेंगलुरु मेट्रो में रोमांस कर रहा है. वीडियो में लड़की कथित तौर पर लड़के को किस कर रही है. वीडियो शेयर करने वाले यूजर ने बेंगलुरु मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (बीएमआरसीएल) और बेंगलुरु पुलिस को टैग करते हुए लिखा है कि "अरे @OfficialBMRCL @NammaMetro_ @BlrCityPolice, नम्मा मेट्रो में क्या हो रहा है? धीरे-धीरे ये दिल्ली मेट्रो बनती जा रही है. इनके खिलाफ कोई कार्रवाई करें. लड़की तो लड़के को किस भी कर रही थी."

 

 

बेंगलुरु पुलिस ने ट्वीट का दिया जवाब 

बेंगलुरु पुलिस ने इस ट्वीट का जवाब दिया और शिकायत को गंभीरता से लिया. उन्होंने जवाब में लिखा, "ठीक है, कृपया अपना संपर्क नंबर डायरेक्ट मैसेज में भेजें."  इधर, ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोगों की मिलीजुली प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. कुछ लोगों ने इस हरकत पर गुस्सा जाहिर किया और सार्वजनिक जगहों पर शालीनता बनाए रखने की बात कही. वहीं, कुछ लोगों ने बिना इजाजत वीडियो बनाने पर सवाल उठाए.

यह भी पढ़ें: पिता की मौत के बाद छोड़कर चली गई मां, बच्चे को ठेले पर देख आनंद महिंद्रा ने दिया ये ऑफर

लोगों ने फिर उठाए कई तरह के सवाल

एक यूजर ने कहा, "ऐसे कपल्स या जो भी ऐसा करते हैं, उनके खिलाफ सुरक्षाकर्मियों और अधिकारियों को कार्रवाई करनी चाहिए." दूसरे ने लिखा, "अपने काम से काम रखो. और बिना इजाजत वीडियो न बनाएं. अगर आप लोगों को खुश देखना पसंद नहीं है तो आंखें बंद कर लीजिए."  तीसरे ने लिखा, "मुझे तो कोई किस दिखाई नहीं दे रहा, सिर्फ गले लगना दिख रहा है. मुझे नहीं लगता इसमें कोई गलत बात है. असली सवाल ये है कि क्या गलत माना जाए? सार्वजनिक जगह पर गले लगना? गाल या होठों पर हल्का सा चूमना? होठों पर लगातार किस करना? किस लेवल के प्यार का इजहार फूहड़ माना जाता है?"

Trending news