इंटर्नशिप पाने के लिए शख्स ने CV संग पिज्जा भी किया डिलीवर, CEO ने कहा- इंटरव्यू पक्का...
Advertisement
trendingNow12232611

इंटर्नशिप पाने के लिए शख्स ने CV संग पिज्जा भी किया डिलीवर, CEO ने कहा- इंटरव्यू पक्का...

Trending News: आजकल कई आवेदक अपनी खास प्रतिभा और स्किल्स दिखाने के लिए क्रिएटिव तरीके अपनाते हैं, ताकि वे सबका ध्यान खींच सकें और लोगों पर अच्छा प्रभाव छोड़ सकें. ऐसा ही एक वाकया शेयर किया Antimetal कंपनी के CEO मैथ्यू पार्खर्स्ट ने.

 

इंटर्नशिप पाने के लिए शख्स ने CV संग पिज्जा भी किया डिलीवर, CEO ने कहा- इंटरव्यू पक्का...

Internship CV: जमाने के साथ नौकरी के लिए आवेदन करने का तरीका काफी बदल गया है. अब वो जमाना गया जब लोग सिर्फ एक लंबी-चौड़ी कवर लेटर और साधारण रिज्यूम भेजकर नौकरी ढूंढते थे. आजकल कई आवेदक अपनी खास प्रतिभा और स्किल्स दिखाने के लिए क्रिएटिव तरीके अपनाते हैं, ताकि वे सबका ध्यान खींच सकें और लोगों पर अच्छा प्रभाव छोड़ सकें. ऐसा ही एक वाकया शेयर किया Antimetal कंपनी के CEO मैथ्यू पार्खर्स्ट ने. उन्हें सोशल मीडिया पर एक इंटर्नशिप के लिए आवेदन मिला, जिसके साथ एक पिज्जा का डिब्बा भी आया था. डिब्बे के ऊपर रिज्यूम लगा हुआ था, और आवेदक ने खुद को बहुत उत्साहित बताया था.

यह भी पढ़ें: Whatsapp Chat Viral: गोदभराई के लिए भेजा 'संदिग्ध निमंत्रण', मेहमानों ने जैसे ही पढ़ा तो उड़ गए होश

इंजीनियरिंग इंटर्न की भूमिका के लिए आवेदन

बता दें कि अमेरिका की ये स्टार्टअप कंपनी क्लाउड लागत को कम करने में मदद करने वाला प्लेटफॉर्म मुहैया कराती है. शख्स ने हाथ से लिखा हुआ एक नोट भी साथ में लगाया था, जिसमें उसने बताया कि वह Antimetal में इंजीनियरिंग इंटर्न की भूमिका के लिए आवेदन करना चाहता है. उसने नोट में लिखा कि पिज्जा हायरिंग टीम के लिए एक रिश्वत है ताकि वे उसकी वेबसाइट देखें और उसके काम को जांच लें.

 

 

लेटर के साथ दे दिया पिज्जा

उस आदमी ने जो नोट लगाया था उसमें लिखा था, "एंटीमेटल के कुछ समय पहले पिज्जा बेचने वाली कंपनी बनने से प्रेरित होकर, मैं आपको ये पिज्जा पेश करता हूं. साथ ही, मैंने इंजीनियरिंग इंटर्न की पोजीशन के लिए आवेदन के तौर पर अपना रिज्यूम भी दिया है. मैं इस मौके को लेकर बहुत उत्साहित हूं और इसे पाने के लिए पूरी मेहनत करने को तैयार हूं." 

यह भी पढ़ें: सिंगापुर एयरलाइन्स ने इंडियन कपल को 2 लाख रुपये देने को कहा, जानें आखिर क्या है वजह

सीईओ ने कहा- इंटरव्यू तो 100% मिलेगा ही

एंटीमेटल कंपनी के CEO मिस्टर पार्खर्स्ट को ये तरीका काफी पसंद आया. उन्होंने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा, "एक और इंटर्नशिप के लिए आवेदन आया - डेविड खुद ऑफिस आया और अपना रिज्यूम पिज्जा के साथ दे गया. उसने हमारी डॉक्यूमेंट्स में दो लिंक्स को ठीक करने के लिए एक PR भी डाल दिया. उसे इंटरव्यू तो 100% मिलेगा ही."

TAGS

Trending news