Indian Railways: अटकने पर भी रेलवे ने यात्री को पानी के लिए तरसाया! देखें ये पूरा Video
Advertisement
trendingNow12230249

Indian Railways: अटकने पर भी रेलवे ने यात्री को पानी के लिए तरसाया! देखें ये पूरा Video

Indian Railways Viral Video: यात्री ने सफर के दौरान रेलवे स्टाफ से पानी की बोतल मांगी. स्टाफ ने बोतल देने से मना कर दिया.

Indian Railways: अटकने पर भी रेलवे ने यात्री को पानी के लिए तरसाया! देखें ये पूरा Video

ट्रेन से हर रोज सैकड़ों- हजारों की तादाद में लोग सफर करते हैं. लेकिन कई बार ऐसी तस्वीरें या वीडियो वायरल होते हैं जो चौंका देते हैं. कभी बेशुमार भीड़ की तस्वीर को कभी खराब खाने की शिकायत का पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है. इतना ही नहीं रेलवे स्टाफ की व्यवहार भी कभी-कभार खूब सुर्खियां बटोरता है. हाल ही में एक रेलवे स्टाफ का ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप अपना सिर पकड़ लेंगे. वीडियो में एक यात्री रेलवे स्टाफ से पानी की बोतल मांगता है, जिस पर रेलवे स्टाफ उसे पानी की बोतल देने से इनकार कर देता है.

आखिर क्यों किया बोतल देने से इंकार?

28 अप्रैल को अभिनव सिंह नाम के एक शख्स ने X पर भारतीय रेलवे को टैग करके एक वीडियो पोस्ट किया. इस शख्स ने वीडियो के कैप्शन पर अपनी बात लिखी- “भारतीय रेलवे में पानी की बोतल आसानी से नहीं मिल सकती. मैं अकेला नहीं था, 5 और लोगों को पानी चाहिए था. मैं दरवाजा तोड़ने ही वाला था कि स्टाफ के एक आदमी ने बोतल लाकर दे दी.” 

 

अपलोड किए गए वीडियो में साफ-तौर से देखा जा सकता है कि रेलवे स्टाफ का एक आदमी पानी की बोतल देने से इनकार कर रहा है. वो इशारे से अभिनव को कहता है कि ‘पानी टाइम से ही मिलेगा.’ जिससे वहां खड़े यात्री गुस्सा होते हैं. भारतीय रेलवे पर इससे पहले भी कई आरोप लगे हैं जिसने रेलवे की व्यवस्था पर सवाल खड़े किए हैं. 

इस घटना पर लोगों ने खूब प्रतिक्रिया दी. लोग जमकर कमेंट और शेयर कर रहे हैं. इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट किया- ‘मुझे कुछ हफ्ते पहले इसी समस्या का सामना करना पड़ा था. रात के 11 बजे के बाद पानी उपलब्ध नहीं था.’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा - ‘भारतीय रेल की यह कैसी सेवा है. पूरी तरह से डाउनग्रेड कर दिया है.’ एक शख्स ने इस पोस्ट के जवाब में यात्रियों से इस असुविधा के लिए माफी भी मांगी. साथ ही आगे की जांच के लिए अभिनव सिंह से अपने पीएनआर नंबर और संपर्क विवरण साझा करने के लिए भी कहा.

Trending news