मुझे गाड़ी पकड़नी है, ट्रेन को थोड़ा जल्दी पहुंचा दें- यात्री के अनुरोध पर रेलवे ने दिया ये रिस्पॉन्स
Advertisement
trendingNow12238083

मुझे गाड़ी पकड़नी है, ट्रेन को थोड़ा जल्दी पहुंचा दें- यात्री के अनुरोध पर रेलवे ने दिया ये रिस्पॉन्स

Viral News: अक्सर हम भारतीय रेलवे को लेट पहुंचने के लिए कोसते हैं, लेकिन जब ट्रेन जल्द पहुंच जाती है तो उसके लिए कोई कुछ नहीं कहता या फिर सामने नहीं आता. हालांकि, एक शख्स के लिए रेलवे ने ट्रेन को जल्द पहुंचाने की कोशिश की और समय से आधे घंटे ही गंतव्य स्थान पर पहुंचा दिया.

 

मुझे गाड़ी पकड़नी है, ट्रेन को थोड़ा जल्दी पहुंचा दें- यात्री के अनुरोध पर रेलवे ने दिया ये रिस्पॉन्स

Indian Railways: अक्सर हम भारतीय रेलवे को लेट पहुंचने के लिए कोसते हैं, लेकिन जब ट्रेन जल्द पहुंच जाती है तो उसके लिए कोई कुछ नहीं कहता या फिर सामने नहीं आता. हालांकि, एक शख्स के लिए रेलवे ने ट्रेन को जल्द पहुंचाने की कोशिश की और समय से आधे घंटे ही गंतव्य स्थान पर पहुंचा दिया. रेलवे के इस मदद के लिए यात्री ने धन्यवाद भी दिया. सोमवार को भारतीय रेलवे ने एक बार फिर अपनी त्वरित सेवा का परिचय देते हुए एक यात्री को उसकी दूसरी ट्रेन पकड़ने में मदद की. यात्रा के दौरान मनीष सिंह नाम के यात्री ने ट्रेन को समय से पहले गंतव्य तक पहुंचाने के लिए रेलवे बोर्ड और रेल मंत्री को ट्वीट किया था.

यह भी पढ़ें: पिता की मौत के बाद छोड़कर चली गई मां, बच्चे को ठेले पर देख आनंद महिंद्रा ने दिया ये ऑफर

रेलवे ने यात्री के लिए टाइम से पहले पहुंचाई ट्रेन

दरअसल, यात्री मनीष सिंह रविवार को ट्रेन नंबर 01107 दानापुर स्पेशल से अपने गांव वापस लौट रहे थे. ट्रेन को पंडित दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन पर सुबह 7:40 बजे पहुंचना था. हालांकि, मनीष सिंह को अपनी दूसरी ट्रेन पकड़ने के लिए जल्दी जाना था. उन्होंने ट्वीट में रेलवे से अनुरोध किया कि ट्रेन को 40 मिनट पहले 7 बजे जंक्शन पर पहुंचा दिया जाए. रेलवे ने तुरंत मनीष सिंह के ट्वीट का जवाब दिया और उनकी सुविधा के लिए ट्रेन को 7:05 बजे, निर्धारित समय से 35 मिनट पहले जंक्शन पर पहुंचा दिया. मनीष सिंह ने रेलवे की त्वरित सेवा के लिए धन्यवाद देते हुए ट्वीट किया.

यह भी पढ़ें: भैया पानी में क्रोकोडाइल है क्या? ऋषिकेश में राफ्टिंग करने गई लड़की घबराई; रो-रोकर हुआ बुरा हाल

लोगों ने जमकर दी रेलवे को बधाई

यह घटना रेलवे की यात्रियों को बेहतर सुविधा प्रदान करने की प्रतिबद्धता को दर्शाती है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मनीष सिंह मुंबई में रहते हैं, लेकिन वह सेवराई तहसील क्षेत्र के करहिया गांव के रहने वाले हैं. सोशल मीडिया पर यह एक्स पोस्ट काफी वायरल हो गया. इस पोस्ट में उन्होंने रेलवे से ट्रेन को समय से पहले 40 मिनट तक पहुंचाने के लिए अनुरोध किया था. इस पर रेलवे की त्वरित कार्रवाई ने लोगों का दिल जीत लिया और अब रेलवे को इस बात पर वाहवाही मिल रही है. हालांकि, कुछ लोग ऐसे भी थे जिन्होंने कहा कि अब वह भी आगे से कुछ ऐसे ही मदद मांगेंगे.

Trending news