इंडिया ने जीता मैच तो दूल्हा-दुल्हन ने स्टेज पर ही मनाया ऐसा जश्न, ससुराल वालों ने लगाए 'भारत माता की जय' के नारे
Advertisement
trendingNow11947735

इंडिया ने जीता मैच तो दूल्हा-दुल्हन ने स्टेज पर ही मनाया ऐसा जश्न, ससुराल वालों ने लगाए 'भारत माता की जय' के नारे

World Cup Celebration: जिस वक्त भारत ने मैच जीता, उसी समय दूल्हा-दुल्हन ने शादी के स्टेज पर जश्न मनाने का फैसला किया. शादी समारोह में आए मेहमानों ने भारतीय ध्वज लहराया और क्रिकेट आइकन विराट कोहली की तस्वीरें भी दिखलाई. 

इंडिया ने जीता मैच तो दूल्हा-दुल्हन ने स्टेज पर ही मनाया ऐसा जश्न, ससुराल वालों ने लगाए 'भारत माता की जय' के नारे

Bride Groom Video: एक दिल छू लेने वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में एक कपल ने अपनी शादी को भारत की शानदार जीत के साथ कनेक्ट किया. आईसीसी क्रिकेट विश्व कप में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भारत की दमदार जीत को जहां पूरे देश ने खुशी-खुशी मनाया, वहीं एक कपल ने इस पल को अपने जीवन में हमेशा-हमेशा के लिए यादों में बसा लिया. जिस वक्त भारत ने मैच जीता, उसी समय दूल्हा-दुल्हन ने शादी के स्टेज पर जश्न मनाने का फैसला किया. शादी समारोह में आए मेहमानों ने भारतीय ध्वज लहराया और क्रिकेट आइकन विराट कोहली की तस्वीरें भी दिखलाई. वह सभी पटाखे फोड़ते हुए खुशी का इजहार किया.

शादी में दिखा दिल छू लेने वाला पल

यह एक अनोखा तरीका था कि इस कपल ने अपनी शादी को यादगार बना लिया. समाचार एजेंसी एएनआई ने शादी के इवेंट को कैमरा में कैद करते हुए एक वीडियो एक्स पर शेयर किया. फुटेज में, शादी में मेहमान संभवतः नवविवाहित जोड़े के करीबी दोस्त और परिवार, भारतीय ध्वज लहराते और क्रिकेट आइकन विराट कोहली की तस्वीरें लिए हुए देखे जा सकते हैं. वीडियो में जब रिपोर्टर ने दूल्हे से पूछा कि आखिर आज का दिन आपको कैसा लगा तो उन्होंने कहा कि यह मेरे लिए डबल धमाका है. भारत ने मैच भी जीता है और हमारी आज शादी भी है. साथ ही विराट कोहली ने वनडे में सेंचुरी के मामले में सचिन तेंदुलकर के रिकॉर्ड की बराबरी की.

 

 

वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

 जबकि दुल्हन ने कहा कि यह तो यह फीलिंग तो मेरे लिए अमेजिंग हैं. इस दिन को हम पूरी जिंदगी याद रखेंगे. क्रिकेट को लोग भारत में धर्म की तरह मानते हैं और इसका जश्न मनाने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं. कई सारे लोगों ने वीडियो पर आकर अपनी प्रतिक्रिया दी. इस जीत के साथ, भारत ने 2023 विश्व कप में अपनी लगातार आठवीं जीत हासिल की है, और नीदरलैंड के खिलाफ सिर्फ एक और मैच रहते हुए एक बेदाग रिकॉर्ड बरकरार रखा है. भारत के पास अब आठ मैचों में 16 प्वाइंट्स हैं और वह टूर्नामेंट में एकमात्र अपराजित टीम है.

Trending news