IAS ऑफिसर ने 'धर्मगुरु' को अपनी ही कुर्सी पर बैठाया, फिर किया कुछ ऐसा कि मच गया बवाल
Advertisement
trendingNow11928571

IAS ऑफिसर ने 'धर्मगुरु' को अपनी ही कुर्सी पर बैठाया, फिर किया कुछ ऐसा कि मच गया बवाल

Trending News: एक आईएएस अधिकारी ने अपने एक धार्मिक गुरु को अपनी ही कुर्सी पर बैठा दिया. यह मामला किसी दूर-दराज का नहीं बल्कि राजधानी दिल्ली का है. 

 

IAS ऑफिसर ने 'धर्मगुरु' को अपनी ही कुर्सी पर बैठाया, फिर किया कुछ ऐसा कि मच गया बवाल

IAS officer offers His Chair Video: एक आईएएस अधिकारी ने अपने एक धार्मिक गुरु को अपनी ही कुर्सी पर बैठा दिया. यह मामला किसी दूर-दराज का नहीं बल्कि राजधानी दिल्ली का है. भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) ऑफिसर लक्ष्य सिंघल वर्तमान में दक्षिण पश्चिम दिल्ली के जिला मजिस्ट्रेट के रूप में तैनात हैं. उनका एक वीडियो सोमवार से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. उन्होंने एक 'धर्मगुरु' का स्वागत करते हुए और अपनी आधिकारिक कुर्सी पर बैठने की अनुमति दी, जिसका वीडियो वायरल हो गया. 

धार्मिक गुरु को अपनी आधिकारिक कुर्सी पर बैठाया 

हिंदुस्तान में छपी खबर के मुताबिक, वायरल वीडियो में आईएएस लक्ष्य सिंघल दोनों हाथ जोड़कर धार्मिक गुरु सतीश महाजन का गर्मजोशी से स्वागत करते नजर आ रहे हैं. वह उन्हें शॉल देते हैं और उन्हें जिला मजिस्ट्रेट की आधिकारिक कुर्सी पर बैठाते हुए भी दिखाई दे रहे हैं. आईएएस लक्ष्य ने अपने गुरु का स्वागत किया और उन्हें कुर्सी पर बैठने दिया. साउथ वेस्ट दिल्ली के डीएम इस विवाद में फंस गए हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब राजस्व विभाग ने उनसे जवाब-तलब किया है. फिलहाल, उन पर अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हो सकी है. विभाग के सीनियर ऑफिसर ने बताया कि उनसे जवाब मांगा गया है.

वायरल वीडियो-

2019 बैच के आईएएस अधिकारी

मीडिया में आई खबर के मुताबिक, आईएएस अधिकारी लक्ष्य ने कहा कि वह हमारे परिवार के धार्मिक गुरु हैं. उन्हें सिर्फ सम्मान देने के लिए ऐसा किया गया था. उन्होंने आगे कहा कि उनका ऑफिशियल कार्यों से कोई लेना-देना नहीं है. दिल्ली सरकार और उपराज्यपाल कार्यालय ने अभी तक इसकी पुष्टि नहीं की है कि क्या उन्होंने वायरल वीडियो पर ध्यान दिया है. आपको बता दें कि आईएएस ऑफिसर लक्ष्य सिंघल अरुणाचल प्रदेश-गोवा-मिजोरम और केंद्र शासित प्रदेश (एजीएमयूटी) कैडर के 2019 बैच के आईएएस अधिकारी हैं. वीडियो की प्रामाणिकता की भी पुष्टि नहीं की गई है और यह भी पता नहीं चल पाया है कि वीडियो कब शूट किया गया था.

Trending news