घर की तोड़-फोड़ कर रहे थे मिया-बीवी, अचानक मिली बड़ी सी तिजोरी; फिर देखें क्या हुआ
Advertisement
trendingNow12230166

घर की तोड़-फोड़ कर रहे थे मिया-बीवी, अचानक मिली बड़ी सी तिजोरी; फिर देखें क्या हुआ

Viral News: ये कपल फीनिक्स शहर में रहता है. अपने घर की मरम्मत करवाते समय उन्हें एक अनोखा खजाना मिल गया. दरअसल, घर की मरम्मत के दौरान रसोई की दीवार में उन्हें एक तिजोरी मिली.

 

घर की तोड़-फोड़ कर रहे थे मिया-बीवी, अचानक मिली बड़ी सी तिजोरी; फिर देखें क्या हुआ

Trending News: जिंदगी में किस्मत कब पलट जाए, ये कोई नहीं जानता. कोई तो करोड़ों-अरबों रुपये कमा लेता है, तो कोई पलभर में करोड़ों गंवा बैठता है. ऐसी चौंकाने वाली खबरें हम रोजाना सुनते या पढ़ते रहते हैं. कुछ ऐसा ही हुआ अमेरिका के रहने वाले एक कपल के साथ. ये कपल फीनिक्स शहर में रहता है. अपने घर की मरम्मत करवाते समय उन्हें एक अनोखा खजाना मिल गया. दरअसल, घर की मरम्मत के दौरान रसोई की दीवार में उन्हें एक तिजोरी मिली. सोशल मीडिया पर कपल की ये कहानी तेजी से वायरल हो गई.

यह भी पढ़ें:Desi Jugaad: ऐसा बिस्तर जिसपर सो भी सके, मन चाहे तो गाड़ी बनाकर चला भी सके; भरोसा नहीं तो खुद देख लें

घर की मरम्मत के वक्त मिली तिजोरी

फीनिक्स शहर की एक महिला ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Imgur पर अपनी कहानी शेयर करते हुए बताया कि मरम्मत के दौरान रसोई में उन्हें ये तिजोरी मिली थी. लेकिन शुरूआत में उन्हें ये नहीं पता था कि तिजोरी के अंदर क्या है और इसे कैसे खोला जाए. तिजोरी के पीछे लिखा हुआ एक कोड मिलने के बाद कई कोशिशों में वो इसे खोलने में कामयाब हुए. तिजोरी के अंदर से उन्हें करीब 43 लाख रुपये मिले. इसके अलावा भी तिजोरी में कई और चौंकाने वाली चीजें थीं. महिला ने बताया, "हमें यकीन नहीं हो रहा था. मानो वक्त रुक गया हो. मैं तिजोरी में हाथ डालने ही वाली थी कि एडी चीख उठा, 'रुको! कहीं फंसा हुआ ना हो!' अब भी इस बात को याद करके मुझे हंसी आती है." 

यह भी पढ़ें: Funny Video: दूल्हे ने जबरदस्ती खिलाया रसगुल्ला, नाराज दुल्हन ने पीट-पीटकर कर दिया बुरा हाल!

तिजोरी में 100 डॉलर के नोट

उन्होंने आगे बताया कि तिजोरी में ज्यादातर 100 डॉलर के नोट थे. साथ ही 1960 की एक शराब की बोतल और 1977 में प्रकाशित ईएफ शूमाकर की किताब "ए गाइड फॉर द परप्लेक्सड" भी मिली. इसके अलावा, एक अजनबी आदमी की तस्वीर भी थी जिसके पीछे लिखा था, "एलन, ये किताब आपको जरूर पढ़नी चाहिए. मैंने कुछ जरूरी हिस्सों को हाइलाइट किया है. आपका दोस्त, विन्सेन्ट."

TAGS

Trending news