अस्पताल का बिल नहीं भर पाया पति तो उसने बीमार पत्नी संग किया हैरान कर देने वाला काम
Advertisement
trendingNow12238506

अस्पताल का बिल नहीं भर पाया पति तो उसने बीमार पत्नी संग किया हैरान कर देने वाला काम

Shocking Incident: अमेरिका के मिसौरी स्टेट के इंडिपेंडेंस शहर में एक अस्पताल में पत्नी की गला घोंटकर हत्या के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. आरोपी का नाम रॉनी विग्स है और उस पर सेकेंड डिग्री मर्डर का आरोप लगाया गया है.

 

अस्पताल का बिल नहीं भर पाया पति तो उसने बीमार पत्नी संग किया हैरान कर देने वाला काम

Trending News: अमेरिका के मिसौरी स्टेट के इंडिपेंडेंस शहर में एक अस्पताल में पत्नी की गला घोंटकर हत्या के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. आरोपी का नाम रॉनी विग्स है और उस पर सेकेंड डिग्री मर्डर का आरोप लगाया गया है. पुलिस को रॉनी विग्स ने बताया कि वो अपनी पत्नी के इलाज का खर्च नहीं उठा पा रहा था. घटना शुक्रवार रात करीब 11:30 बजे सेंटरपॉइंट मेडिकल सेंटर में हुई. अस्पताल के आईसीयू में एक मरीज के साथ कथित तौर पर मारपीट होने के बाद अस्पताल के कर्मचारियों ने ऑफ ड्यूटी पर मौजूद पुलिस अधिकारी से संपर्क किया.

यह भी पढ़ें: पिता की मौत के बाद छोड़कर चली गई मां, बच्चे को ठेले पर देख आनंद महिंद्रा ने दिया ये ऑफर

अस्पताल में पति ने बीमार पत्नी का गला घोंटा

जैक्सन काउंटी की वकील जीन पीटर्स बेकर के अनुसार, पीड़िता एक महिला है जिसे डायलिसिस के लिए एक नया पोर्ट लगाया जा रहा था. KCTV ने इसकी रिपोर्ट की. अभियोजकों का कहना है कि महिला अस्पताल के बिस्तर पर लेटी हुई थी, तभी रॉनी विग्स ने उसका गला घोंटना शुरू कर दिया. अभियोजकों के मुताबिक उसने महिला को मदद के लिए पुकारने से रोकने के लिए कथित तौर पर उसका मुंह और नाक भी ढक लिया. अदालती रिकॉर्ड के अनुसार, पुलिस के पहुंचने पर पीड़िता बेहोश थी और उसकी नब्ज नहीं चल रही थी, लेकिन फॉक्स न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार उसे फिर भी वेंटिलेटर पर रखा गया था.

पैसों की तंगी की वजह से लिया ऐसा फैसला

बाद में दिमाग काम करने का कोई संकेत नहीं मिलने के बाद उसे वेंटिलेटर से हटा दिया गया. अस्पताल के कर्मचारियों ने कथित तौर पर रॉनी विग्स को यह कहते हुए सुना, "मैंने किया. मैंने उसे मार डाला. मैंने उसका गला घोंटा." फॉक्स द्वारा प्राप्त अदालती रिकॉर्ड के अनुसार उसने ऐसा ही कहा था. फर्स्ट डिग्री घरेलू हमले के आरोप में रॉनी विग्स को गिरफ्तार कर लिया गया और उसे इंडिपेंडेंस पुलिस विभाग की हिरासत में भेज दिया गया. पूछताछ के दौरान उसने कबूल किया कि उसकी पत्नी डायलिसिस के लिए एक नए पोर्ट को लगाने की प्रक्रिया से गुजर रही थी.

यह भी पढ़ें: भैया पानी में क्रोकोडाइल है क्या? ऋषिकेश में राफ्टिंग करने गई लड़की घबराई; रो-रोकर हुआ बुरा हाल

जूझ रहा था आर्थिक परेशानियों और डिप्रेशन से

उसने पुलिस को यह भी बताया कि उसने अपनी पत्नी को चिल्लाने से रोकने के लिए उसकी नाक और मुंह को ढक लिया और उसका गला दबाने के लिए अपने अंगूठे का इस्तेमाल किया. फॉक्स न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, पूछताछ में रॉनी विग्स ने माना कि वो आर्थिक परेशानियों और डिप्रेशन से जूझ रहा था, जिस वजह से उसने अपनी पत्नी को मारने का फैसला किया. उसने यह भी कबूल किया कि अस्पताल और रिहैबिलिटेशन सेंटर में भर्ती के दौरान उसने पहले भी अपनी पत्नी को दो बार मारने की कोशिश की थी. अभी उस पर सेकेंड डिग्री हत्या का आरोप है और उसे जुर्माने के लिए 2 लाख 50 हजार डॉलर की राशि जमा करवानी होगी.

TAGS

Trending news