कार से टक्कर मारने के बाद 1KM तक तेज रफ्तार में बाइक को घसीटा, Video ने मचाई सनसनी
Advertisement
trendingNow11326737

कार से टक्कर मारने के बाद 1KM तक तेज रफ्तार में बाइक को घसीटा, Video ने मचाई सनसनी

Trending Video: अचानक से पीछे से तेज रफ्तार में आ रही होंडा सिटी गाड़ी ने दोनों ही बाइक सवार सचिन और अभय को टक्कर मारी. इस घटना में दोनों ही गंभीर रूप से घायल हो गए.

 

कार से टक्कर मारने के बाद 1KM तक तेज रफ्तार में बाइक को घसीटा, Video ने मचाई सनसनी

Delhi Gurugram Express Accident: गुरुग्राम में एक तेज रफ्तार कार का कहर देखने को मिला है जहां एक होंडा सिटी गाड़ी ने दो बाइक सवार युवकों को टक्कर मारी और इसके बाद गाड़ी को करीब 1 किलोमीटर तक घसीटते हुए ले गया. 27 अगस्त की रात को करीब 8 बजे सचिन और अभय झाड़सा चौक फ्लाईओवर के पास अपने घर की तरफ जा रहे थे. अचानक से पीछे से तेज रफ्तार में आ रही होंडा सिटी गाड़ी ने दोनों ही बाइक सवार सचिन और अभय को टक्कर मारी. इस घटना में दोनों ही गंभीर रूप से घायल हो गए. यह घटना शनिवार शाम करीब 8 बजे दिल्ली गुरुग्राम एक्सप्रेसवे पर हुई. 

टक्कर मारकर बाइक को दूर तक घसीटा

टक्कर मारने के बावजूद वह शख्स इतना बेखौफ और बेदर्द था कि करीब 1 किलोमीटर तक बाइक को गाड़ी के नीचे घसीटा हुआ चलता गया. इस घटना का वीडियो पीछे से आने वाले किसी शख्स ने अपने कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया और अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. दो पहिया वाहन को जब होंडा सिटी चलाने वाला शख्स घसीट रहा था तो सड़क पर चिंगारी दिखाई दे रही थी. जिसने से अपने सामने से यह दृश्य देखा वह हैरान रह गया. घसीटने के बाद कार ड्राइवर फरार हो गया था.

 

 

बाइक सवार हुए घायल, अस्पताल में भर्ती

घटना के तुरंत बाद सचिन और अभय को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस ने इस पूरे मामले में आरोपी ड्राइवर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. घटना की फुटेज से पुलिस को मदद मिली है. गाड़ी में चालक की पहचान कर ली गई है. पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. पुलिस ने इस मामले में चौतरफा निगरानी बनाई हुई है.

रिपोर्ट: देवेंदर भारद्वाज

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news