पोता नहीं ले जा रहा था थियेटर, दादी ने की जिद और कहने लगीं ऐसी बात; खुद शाहरुख ने किया ट्वीट
Advertisement
trendingNow11867335

पोता नहीं ले जा रहा था थियेटर, दादी ने की जिद और कहने लगीं ऐसी बात; खुद शाहरुख ने किया ट्वीट

Dadi Watching Jawan Movie: सोशल मीडिया पर एक बुजुर्ग महिला का बेहद ही क्यूट वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे आप बार-बार देखना चाहेंगे. 85 साल की दादी का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिनका रिएक्शन देखकर शाहरुख खान भी जवाब देने से खुद को रोक नहीं सके. 

 

पोता नहीं ले जा रहा था थियेटर, दादी ने की जिद और कहने लगीं ऐसी बात; खुद शाहरुख ने किया ट्वीट

Jawan Box Office: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की लेटेस्ट फिल्म थियेटर में जमकर धमाल मचा रही है और लोग देखने के लिए सिनेमाघर पहुंच रहे हैं. छोटे बच्चों से लेकर बुजुर्ग तक, सभी फिल्म देखने के लिए आतुर हैं. हालांकि, सोशल मीडिया पर एक बुजुर्ग महिला का बेहद ही क्यूट वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे आप बार-बार देखना चाहेंगे. 85 साल की दादी का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिनका रिएक्शन देखकर शाहरुख खान भी जवाब देने से खुद को रोक नहीं सके. उन्होंने एक्स पर वीडियो देखने के बाद जवाब दिया.

80 साल की दादी ने भी देखी फिल्म

वीडियो में शाहरुख की नई रिलीज हुई फिल्म 'जवान' देखने के बाद एक बुजुर्ग महिला ने अपनी प्रतिक्रिया दी. यह सब एक्स यूजर उदयन शुक्ला की एक पोस्ट से शुरू हुआ. उसने लिखा, “प्रिय @iamsrk, मेरी 85 वर्षीय दादी आपकी सबसे बड़ी प्रशंसक हैं, उन्होंने सुनिश्चित किया कि हम उन्हें फिल्म देखने के लिए ले जाएं. वह जवान से प्यार करती थी और आपसे भी प्यार करती है." वीडियो में बुजुर्ग महिला कैमरे की ओर देखकर मुस्कुराती हुई नजर आ रही है और कह रही है कि उसे शाहरुख की फिल्में देखना कितना पसंद है. वह यह भी कहती हैं कि उन्हें जवान देखने में मजा आया.

शाहरुख खान ने तुरंत प्रतिक्रिया दी और उन्होंने एक कैप्शन के साथ एक्स पर वीडियो शेयर किया. साथ ही लिखा,  “दादी को शुक्रिया. उन्हें ढेर सारा प्यार, और उम्मीद है कि मैं अपनी फिल्मों से उन्हें मुस्कुराना जारी रख सकूंगा!" शाहरुख के जवाब की इस ट्वीट पर एक नजर डालें-

 

ट्वीट पर लोगों ने दिए कुछ ऐसे रिएक्शन

पोस्ट को एक घंटे से कुछ अधिक समय पहले शेयर किया गया था. पोस्ट किए जाने के बाद से इस शेयर को 2.9 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इसके अतिरिक्त, पोस्ट को करीब 14,000 लाइक्स मिले हैं. लोगों ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए तरह-तरह के कमेंट शेयर किए. एक एक्स यूजर ने लिखा, “हर कोई आपसे प्यार करता है, एसआरके.” एक अन्य यूजर ने लिखा, “आप सर्वकालिक महान अभिनेता हैं.” तीसरे यूजर ने लिखा, “कितना प्यारा वीडियो है.” चौथे ने लिखा, “वह सबसे प्यारी दादी हैं और आप बिल्कुल अच्छे इंसान हैं.”

Trending news