गर्लफ्रेंड ने बॉयफ्रेंड को सरप्राइज देने के लिए तोड़ दिया उसका PS4, Video में देखें फिर क्या हुआ
Advertisement
trendingNow12229808

गर्लफ्रेंड ने बॉयफ्रेंड को सरप्राइज देने के लिए तोड़ दिया उसका PS4, Video में देखें फिर क्या हुआ

Trending News: ये सरप्राइज थोड़ा अलग है. वीडियो की शुरुआत में लड़की अपने बॉयफ्रेंड का PS4 तोड़ देती है. वीडियो में, लड़की अपने बॉयफ्रेंड का प्लेस्टेशन 4 जोर से तोड़ देती है. आप अंदाजा लगा सकते हैं कि ये देखकर उसका बॉयफ्रेंड कितना हैरान रह गया होगा.

 

गर्लफ्रेंड ने बॉयफ्रेंड को सरप्राइज देने के लिए तोड़ दिया उसका PS4, Video में देखें फिर क्या हुआ

Trending Video: प्यार एक खूबसूरत एहसास है. जब आपका पार्टनर आपको अहमियत देता है, आपकी बात सुनता है और आपको समझता है, तो दुनिया रहने के लिए एक बेहतरीन जगह बन जाती है. कुछ ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, लेकिन ये जरा हटके था. इस वीडियो में एक लड़की अपने बॉयफ्रेंड को सरप्राइज देने की कोशिश कर रही है, मगर ये सरप्राइज थोड़ा अलग है. वीडियो की शुरुआत में लड़की अपने बॉयफ्रेंड का PS4 तोड़ देती है. वीडियो में, लड़की अपने बॉयफ्रेंड का प्लेस्टेशन 4 जोर से तोड़ देती है. आप अंदाजा लगा सकते हैं कि ये देखकर उसका बॉयफ्रेंड कितना हैरान रह गया होगा.

यह भी पढ़ें: Desi Jugaad: ऐसा बिस्तर जिसपर सो भी सके, मन चाहे तो गाड़ी बनाकर चला भी सके; भरोसा नहीं तो खुद देख लें

सदमे में रह गया बेचारा बॉयफ्रेंड

लड़की का बॉयफ्रेंड कुछ बोल भी नहीं पाया और टूटे हुए गेमिंग कंसोल को घूरता रहा. ये सब करने के बाद लड़की कमरे से बाहर चली गई. बेचारा बॉयफ्रेंड तो सदमे में रह गया. अभी वो ये सब समझ भी नहीं पाया था कि तभी उसकी गर्लफ्रेंड वापस कमरे में आ गई, उसके हाथ में नया प्लेस्टेशन पीएस5 था. गेमिंग कंसोल उसे देते हुए वो खुशी से चिल्लाई, "सरप्राइज!" ये देखकर लड़के की खुशी का ठिकाना नहीं रहा और उसने तुरंत अपनी गर्लफ्रेंड को गले लगा लिया. वीडियो प्यार से भरे उनके गले लगाने के साथ खत्म होता है, जिसे देखकर सब लोग हैरान रह गए.

 

 

यह भी पढ़ें: Funny Video: दूल्हे ने जबरदस्ती खिलाया रसगुल्ला, नाराज दुल्हन ने पीट-पीटकर कर दिया बुरा हाल!

सोशल मीडिया पर खूब मिली वीडियो को सुर्खियां

शेयर किए जाने के बाद इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां मिली. ये वीडियो वेबसाइट पर शेयर किया गया था. वीडियो के साथ लिखा हुआ था, "अपने बॉयफ्रेंड का दिल तोड़ दिया और 30 सेकंड में ही जोड़ दिया." इस वीडियो को लगभग 6 लाख 80 हजार बार देखा गया और कई लोगों ने इस पर कमेंट्स भी किए. कुछ लोगों को ये वीडियो बहुत मजेदार लगा, वहीं कुछ लोगों को ये तरीका पसंद नहीं आया. ज्यादातर गेमर्स को लगा कि पुराने गेमिंग डिवाइस को तोड़ना नहीं चाहिए, बल्कि उन्हें संभाल कर रखना चाहिए. वीडियो देखने वाले लोगों की प्रतिक्रियाएं मिली-जुली रहीं. एक फैन ने लिखा, "टूटे हुए पीएस4 उसे सालों तक परेशान करेंगे."

TAGS

Trending news