BLO का फुल फॉर्म क्या है? जवाब में 5वीं कक्षा के छात्र ने लिखा मजेदार जवाब, आंसरशीट हुई वायरल
Advertisement
trendingNow12238432

BLO का फुल फॉर्म क्या है? जवाब में 5वीं कक्षा के छात्र ने लिखा मजेदार जवाब, आंसरशीट हुई वायरल

Trending News: भारत में एग्जाम का सीजन लगभग खत्म हो चुका है, कई राज्यों के बोर्ड ने पहले ही नतीजे जारी कर दिए हैं. अब तक परीक्षाओं में आए अंकों को लेकर कई दिलचस्प कहानियां देखने और सुनने को मिली है.

 

BLO का फुल फॉर्म क्या है? जवाब में 5वीं कक्षा के छात्र ने लिखा मजेदार जवाब, आंसरशीट हुई वायरल

Full Form Of BLO: भारत में एग्जाम का सीजन लगभग खत्म हो चुका है, कई राज्यों के बोर्ड ने पहले ही नतीजे जारी कर दिए हैं. अब तक परीक्षाओं में आए अंकों को लेकर कई दिलचस्प कहानियां देखने और सुनने को मिली है. 10वीं और 12वीं कक्षा की परीक्षाओं के कई वीडियो और उत्तर-पुस्तिकाएं सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. अब, इंटरनेट पर पांचवीं कक्षा के एक छात्र की उत्तर-पुस्तिका चर्चा का विषय बनी हुई है. यह वायरल आंसरशीट सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रही है. इस उत्तर-पुस्तिका के कुछ जवाब इतने मजेदार हैं कि आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे. इस छात्र ने ऐसे जवाब दिए हैं.

यह भी पढ़ें: भैया पानी में क्रोकोडाइल है क्या? ऋषिकेश में राफ्टिंग करने गई लड़की घबराई; रो-रोकर हुआ बुरा हाल

परीक्षाओं में छात्रों से BLO का फुल फॉर्म

राजस्थान बोर्ड ऑफ सेकेंडरी एजुकेशन (RBSE) की 5वीं कक्षा की परीक्षा हाल ही में खत्म हुई है और अब कॉपियों की जांच का काम शुरू हो गया है. सोशल मीडिया पर इन दिनों कई उत्तर-पुस्तिकाओं की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. इन परीक्षाओं में छात्रों से BLO (बूथ लेवल ऑफिसर) का फुल फॉर्म पूछा गया था. इस सवाल के जवाब में छात्रों ने कुछ बहुत ही मजेदार जवाब दिए. एक छात्र ने तो लिख दिया कि ये किसी बीमारी का नाम है, तो वहीं दूसरे ने ये किसी दवाई का नाम बता दिया जो हर बीमारी का इलाज करती है. इसी तरह के कई मजेदार जवाब सामने आए.

यह भी पढ़ें: पिता की मौत के बाद छोड़कर चली गई मां, बच्चे को ठेले पर देख आनंद महिंद्रा ने दिया ये ऑफर

पोस्ट पर लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया

एक सवाल था कि ईंधन की बर्बादी कैसे रोकी जा सकती है? इस पर एक छात्र ने लिखा, "जय श्री राम." उसने आगे लिखा, "मुझे नहीं पता, मुझसे मत पूछो."  जवाब की कॉपी से ये पता चलता है कि टीचर ने ऐसे जवाबों को भी कुछ अंक दे दिए, जिससे सोशल मीडिया पर इसको लेकर काफी चर्चा हो रही है. राजस्थान बोर्ड की 5वीं कक्षा की परीक्षा 30 अप्रैल से 4 मई के बीच ली गई थी. लोकसभा चुनाव की वजह से इस परीक्षा को दोबारा लिया गया था. कॉपियों की जांच का काम जारी है और जल्द ही नतीजे आने की उम्मीद है.

Trending news