विदेशी लड़कियों ने वॉलीबॉल खेलते-खेलते बॉलीवुड गाने पर किए Desi मूव्स, देखकर भारतीय लड़के हुए फिदा
Advertisement
trendingNow11328014

विदेशी लड़कियों ने वॉलीबॉल खेलते-खेलते बॉलीवुड गाने पर किए Desi मूव्स, देखकर भारतीय लड़के हुए फिदा

Desi Moves On Bollywood Songs: वॉलीबॉल खिलाड़ियों के एक समूह ने वॉलीबॉल कोर्ट को डांस फ्लोर में तब्दील कर दिया और यह दिखलाया कि खेल-खेल में मस्ती भी की जा सकती है.

 

विदेशी लड़कियों ने वॉलीबॉल खेलते-खेलते बॉलीवुड गाने पर किए Desi मूव्स, देखकर भारतीय लड़के हुए फिदा

Foreign Girls Dance on Desi Song: खेल हमेशा प्रतिस्पर्धा के बारे में नहीं होते हैं, वे कभी-कभी मनोरंजन के लिए भी खेले जाते हैं. वॉलीबॉल खिलाड़ियों के एक समूह ने वॉलीबॉल कोर्ट को डांस फ्लोर में तब्दील कर दिया और यह दिखलाया कि खेल-खेल में मस्ती भी की जा सकती है. उन्होंने बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर्स कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) की फिल्म 'बार बार देखो' से 'काला चश्मा' (Kala Chashma) चुना, जो इंटरनेट की पसंदीदा बन गई है. चूंकि नॉर्वेयिन डांस ग्रुप (Norwegian dance group) ने एक दोस्त की शादी में अपने शानदार डांस मूव्स दिखाने के लिए इस गाने को चुना है, इसलिए यह गाना सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया है.

अपने डांस मूव्स से विदेशी लड़कियों ने मचाया तहलका

बीते 12 अगस्त को 'होलसम मेमे वर्ल्ड' (Wholesome Meme World) नाम के एक इंस्टाग्राम पेज द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो का श्रेय लिव ओपस्टेड (Liv Opstad) नाम के एक यूजर को दिया गया है. इसकी शुरुआत एक नीली जर्सी पहने एक लड़की से होती है जो अन्य प्रतिभागियों को गेंद पास करने के लिए तैयार होती है. वह अपने एक साथी की ओर आने वाली वॉलीबॉल पास करती है, जो फिर से एक तीसरे साथी को स्मैश के लिए पास करता है. लेकिन यह खिलाड़ी इसे एक मजेदार मोड़ देता है. वह गेंद को मिस करती है और पेट पर हाथ रखकर फर्श पर रोल करती है, जिससे ऐसा लगता है कि वह किसी तरह के दर्द में है. लेकिन अगले ही सेकंड लड़की अन्य खिलाड़ियों के साथ गाने पर थिरकने लगती है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by good food, good mood! (@_wholesomememeworld)

 

सोशल मीडिया पर भारतीय यूजर्स हो गए फिदा

साझा किए जाने के बाद से वीडियो को 4.8 मिलियन से अधिक व्यूज और 5.4 लाख से अधिक लाइक मिल चुके हैं. डांस देख यूजर्स हैरान रह गए. एक यूजर ने लिखा, 'ऐसा पहले कभी नहीं देखा.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'आप सभी जानते हैं कि यह काला चश्मा सॉन्ग एक भारतीय गाना है, जिसमें जबरदस्त बीट्स हैं.' लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है. सोशल मीडिया पर भारतीय यूजर्स ने जैसे ही यह वीडियो देखा तो लोग फिदा हो गये. एक भारतीय यूजर ने लिखा, 'हम भारतीय होने के नाते यह कहते हैं कि आप लोगों ने दिल जीत लिया.'

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news