रिश्ते को तार-तार कर देने वाली ये घटना! पैसों के चक्कर पिता ने ली अपनी ही बेटी की जान
Advertisement
trendingNow11993917

रिश्ते को तार-तार कर देने वाली ये घटना! पैसों के चक्कर पिता ने ली अपनी ही बेटी की जान

Shocking Incident: यूपी के जौनपुर जिले में रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया है. एक पिता ने अपनी ही बेटी को पैसा मांगने को लेकर मौत के घाट उतारा. यह मामला सराय ख्वाजा थाना क्षेत्र के खानपुर अकबरपुर गांव में बुधवार को हुआ.

 

रिश्ते को तार-तार कर देने वाली ये घटना! पैसों के चक्कर पिता ने ली अपनी ही बेटी की जान

UP News: यूपी के जौनपुर जिले में रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया है. एक पिता ने अपनी ही बेटी को पैसा मांगने को लेकर मौत के घाट उतारा. यह मामला सराय ख्वाजा थाना क्षेत्र के खानपुर अकबरपुर गांव में बुधवार को हुआ. अपने ननिहाल के शादी समारोह में शामिल होने आए 10 वर्षीय किशोरी का पुलिस ने चौंका देने खुलासा किया. बेटी का हत्यारा पिता ही निकला. उसने यह कदम रिश्तेदारों के सामने अपनी बेइज्जती से बचने के लिए उठाया था और शव के कुछ हिस्सों को जलाकर जूते के फीते से बांधकर घर से 50 मीटर की दूर पर फेंक दिया था.

पैसों की वजह से बेटी को उतारा मौत के घाट

आपको बता दें कि खानपुर अकबरपुर गांव में बुधवार को नरौली आजमगढ़ निवासी रिंकू सोनकर अपनी बेटी रागिनी सोनकर व पत्नी मधु सोनकर के साथ शादी समारोह में शामिल होने के लिए अपने ससुराल आया था. उसी रात शादी समारोह के कार्यक्रम में उसकी बेटी अपने पिता रिंकू सोनकर से बार-बार पैसे मांग रही थी. जिसको लेकर रिंकू सोनकर कई बार मना किया लेकिन कुछ समय बाद उसे लगा कि उसकी बेज्जती उसके रिश्तेदारों के सामने हो रही है, जिसको लेकर वह अपनी बेटी से काफी नाराज था. शादी समारोह के जयमाला कार्यक्रम होने के बाद घर के बगल बने छप्पर में प्लास्टिक को जलाकर उसके गर्दन और उसके शरीर के कुछ हिस्से को पूरी तरीके से अधजला कर दिया था. बाद में उसी के जूते के फीते से उसके गर्दन को मौत के घाट उतार दिया.

उसने बेटी के शव को जलाकर फेंका

घरवालों को इस बात की भनक न लगे, इस वजह से उसने घर की 50 मीटर की दूरी पर बने एक खाली प्लाट पर अपनी बेटी के शव को ले जाकर फेंक दिया था. दोपहर में बेटी की खोजबीन के बाद किसी ने इसकी सूचना परिवार वालों को दी. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल की थी. घटना की जानकारी देते हुए एचपी ग्रामीण शैलेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि 30 नवंबर को एक 10 वर्षीय किशोरी का जली हुई शव मिला था. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया. बेटी का पोस्टमार्टम कराया गया. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या का मामला सामने आया.

पुलिस ने घरवालों से पूछताछ करना शुरू किया तो पता चला कि पिता ने ही बेटी की पैसे मांगने को लेकर उसे मौत के घाट उतार दिया और घर से कुछ दूर पर ले जाकर जलाने के बाद फेंक दिया. पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर विधिक कार्रवाई में जुड़ गई है. 

रिपोर्ट: अजीत सिंह

Trending news