जितने वोट उतने पेड़: लोकसभा चुनाव में खड़े मशहूर एक्टर ने किया वादा, खून देने के बाद कही ऐसी बात
Advertisement
trendingNow12232442

जितने वोट उतने पेड़: लोकसभा चुनाव में खड़े मशहूर एक्टर ने किया वादा, खून देने के बाद कही ऐसी बात

Trending News: बंगाली अभिनेता देव ने पश्चिम बंगाल में घाटाल लोकसभा सीट के लिए तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार के रूप में बृहस्पतिवार को अपना नामांकन पत्र दाखिल किया. देव के नाम से मशहूर दीपक अधिकारी लगातार तीसरी बार चुनाव लड़ रहे हैं. 

 

जितने वोट उतने पेड़: लोकसभा चुनाव में खड़े मशहूर एक्टर ने किया वादा, खून देने के बाद कही ऐसी बात

Lok Sabha Elections: बंगाली अभिनेता देव ने पश्चिम बंगाल में घाटाल लोकसभा सीट के लिए तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार के रूप में बृहस्पतिवार को अपना नामांकन पत्र दाखिल किया. देव के नाम से मशहूर दीपक अधिकारी लगातार तीसरी बार चुनाव लड़ रहे हैं. उन्होंने सुबह क्षेत्र में आयोजित एक शिविर में रक्तदान किया और इसके बाद नामांकन पत्र दाखिल किया. उन्होंने नामांकन दाखिल करने के बाद कहा, "ब्लड बैंक संकट का सामना कर रहे हैं. लोगों की सेवा करना (रक्तदान से) सबसे बड़ा काम है. मैं लोगों से रक्तदान का अनुरोध करता हूं. रक्तदान का मतलब है किसी को नया जीवन देना."

यह भी पढ़ें: सिंगापुर एयरलाइन्स ने इंडियन कपल को 2 लाख रुपये देने को कहा, जानें आखिर क्या है वजह

जितने वोट मिलेंगे उतने ही पेड़ लगाएंगे

देव ने कहा कि वह चुनाव में मिले वोटों के बराबर पेड़ लगाएंगे. उन्होंने लोगों से भी इसी तरह की पहल करने का आग्रह किया. भाजपा ने देव के खिलाफ बंगाली अभिनेता एवं खड़गपुर सदर के विधायक हिरन चटर्जी को चुनाव मैदान में उतारा है जबकि कांग्रेस समर्थित माकपा उम्मीदवार तपन गांगुली भी उन्हें चुनौती दे रहे हैं. घाटाल में 25 मई को मतदान होना है.

यह भी पढ़ें: Funny Video: दूल्हे ने जबरदस्ती खिलाया रसगुल्ला, नाराज दुल्हन ने पीट-पीटकर कर दिया बुरा हाल!

पश्चिम बंगाल की राजनीति के इतिहास में पहली बार

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) ने पश्चिम बंगाल की सभी 42 सीटों पर अपने उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी है. टीएमसी ने पश्चिम बंगाल में अकेले चुनाव लड़ने का फैसला किया है. उम्मीदवारों के नाम का ऐलान टीएमसी ने कोलकाता के मशहूर ब्रिगेड परेड ग्राउंड में एक विशाल रैली के दौरान की थी. पश्चिम बंगाल की राजनीति के इतिहास में यह पहली बार है, जब टीएमसी ने अपने उम्मीदवारों के नाम का ऐलान ब्रिगेड परेड ग्राउंड से किया. इससे पहले टीएमसी अपने उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कालीघाट स्थित तृणमूल कार्यालय से करती आई है, लेकिन इस बार ममता की पार्टी ने अपनी इस परंपरा को तोड़ा. 

Trending news