मेरा प्यारा मगरमच्छ खो गया, प्लीज उसे ढूंढ दो... शख्स ने लोगों से की कुछ ऐसी अपील, दंग हुए लोग
Advertisement
trendingNow12236304

मेरा प्यारा मगरमच्छ खो गया, प्लीज उसे ढूंढ दो... शख्स ने लोगों से की कुछ ऐसी अपील, दंग हुए लोग

Trending News:  इंसानों और जानवरों के बीच एक खास रिश्ता होता है. एक-दूसरे का साथ पाकर उन्हें खुशी मिलती है. कई बार लोग अपने पालतू जानवरों के साथ काफी अच्छा महसूस करते हैं. ऐसा ही एक वाक्या इंटरनेट पर चर्चा का विषय बना हुआ है.

 

मेरा प्यारा मगरमच्छ खो गया, प्लीज उसे ढूंढ दो... शख्स ने लोगों से की कुछ ऐसी अपील, दंग हुए लोग

Emotional Support Alligator: इंसानों और जानवरों के बीच एक खास रिश्ता होता है. एक-दूसरे का साथ पाकर उन्हें खुशी मिलती है. कई बार लोग अपने पालतू जानवरों के साथ काफी अच्छा महसूस करते हैं. ऐसा ही एक वाक्या इंटरनेट पर चर्चा का विषय बना हुआ है. अमेरिका के पेंसिलवेनिया में रहने वाले जॉय हेनी नाम का शख्स अपने खोए हुए मगरमच्छ को ढूंढ रहा है. ये मगरमच्छ करीब दस सालों से जॉय को डिप्रेशन से उबरने में मदद कर रहा था. जॉय ने बताया कि वो कई दिनों से अपने इस खास दोस्त को ढूंढ रहा है, जो जॉर्जिया के समुद्र तट पर छुट्टियां मनाने के दौरान कहीं खो गया. जॉय सोशल मीडिया पर काफी जाना माना है, क्योंकि वो हमेशा अपने मगरमच्छ के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करता रहता था.

खो गया मगरमच्छ तो लोगों से की ढूंढने की अपील

जॉय हेनी अक्सर अपने पालतू मगरमच्छ वॉली को प्यार करते हुए तस्वीरें शेयर करता रहता है. हाल ही में जॉय बहुत परेशान था क्योंकि उसका वॉली छुट्टियों के दौरान कहीं खो गया. वो अमेरिका के जॉर्जिया राज्य के एक बंदरगाह शहर ब्रंसविक में घूमने गए थे. न्यूज़ एजेंसी AP से बातचीत में जॉय ने बताया कि उसे शक है कि रात में उसे खुले में बनाए गए बाड़े से किसी ने वॉली को चुरा लिया होगा. उसने ये भी बताया कि हो सकता है किसी ने वॉली को अपने घर के बाहर रखा हो और बाद में अधिकारियों को बुलाकर उसे जंगल में छोड़ दिया गया हो.

टिकटॉक पर शेयर किया गया वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म टिकटॉक पर जॉय ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो आंसू बहाते हुए इस वाकये के बारे में बता रहे हैं. वीडियो में वो कहता है, "वॉली को वापस लाने के लिए हमें आपकी मदद चाहिए. कृपया, आपकी मदद से ही ये मुमकिन है." जॉय अपने जीवन में वॉली को बहुत अहमियत देता है. उसने उसे 2015 में फ्लोरिडा से बचाया था, तब वॉली सिर्फ 14 महीने का था. जॉय ने बताया कि वॉली उसके लिए एक संजीवनी की तरह रहा है. 2019 में जब उसके कई करीबी दोस्तों का निधन हो गया, तब वॉली ने उसे डिप्रेशन से लड़ने में मदद की. उसने ये भी बताया कि उसका इलाज करने वाले डॉक्टर ने भी माना था कि वॉली उसके लिए भावनात्मक सहारे का काम करता है.

Trending news