बेटा मारता है..इतना सुनते है DSP ने कुछ ऐसा किया कि पिता के चरणों में गिर पड़ा, सामने आया वीडियो
Advertisement
trendingNow11648302

बेटा मारता है..इतना सुनते है DSP ने कुछ ऐसा किया कि पिता के चरणों में गिर पड़ा, सामने आया वीडियो

Santosh Patel: ग्वालियर के डीएसपी संतोष पटेल का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. जिसमें वह एक बुजुर्ग और उसके बेटी के बीच चल रही मुसलसल जंग को खत्म करते नजर आ रहे हैं. वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर उनकी तारीफ जमकर हो रही है.

बेटा मारता है..इतना सुनते है DSP ने कुछ ऐसा किया कि पिता के चरणों में गिर पड़ा, सामने आया वीडियो

Gwalior POlice: देश के तमाम पुलिस अधिकारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. इन्हीं में एक संतोष पटेल हैं जो कि मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में डीएसपी के पद पर तैनात हैं. आए दिन उनके कई वीडियो वायरल होते रहते हैं. इसी कड़ी में हाल ही में उनका एक वीडियो काफी वायरल हुआ जिसमें वे एक बुजुर्ग शख्स की मदद करते हुए नजर आ रहे हैं. बुजुर्ग ने बताया कि उनका बेटा उन्हें मारता है इसके बाद वे बेटे के पास पहुंच गए.

दरअसल, यह घटना ग्वालियर की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक बुजुर्ग अपने बेटे की शिकायत लेकर संतोष पटेल के पास पहुंचे. बुजुर्ग ने बताया कि शराब के नशे में उनका बेटा उन्हें और उनकी पत्नी को मारता-पीटता है. समस्या सुनने के बाद संतोष पटेल बुजुर्ग को अपनी गाड़ी में बैठाकर उनके गांव पहुंच गए. इसके बाद जो हुआ वह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इस घटना का एक वीडियो खुद उन्होंने पोस्ट किया है.

वीडियो में दिख रहा है कि जैसे ही लड़के ने पुलिस की टीम को देखा वह अपने बुजुर्ग पिता के पैरों में गिरकर उनसे माफी मांगने लगा. संतोष पटेल भी बुजुर्ग से अपने बेटे को माफ करने के लिए कहते हैं. लड़के ने कहा कि मैं हाथ जोड़कर माफी मांग रहा हूं. इसके बाद वह दंडवत की तरह एकदम से लेट जाता है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ है.

बता दें कि डीएसपी संतोष पटेल के कई वीडियो सामने आ चुके हैं. कुछ समय पहले एक वीडियो सामने आया था जिसमें वे डीएसपी बनने के बाद पहली बार अपनी मां के पास गए थे. इस दौरान मां ने खेत में काम करते हुए संतोष से कई बातें की थीं. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी देखा गया था. फिलहाल उनका यह नया वीडियो सामने आया है.

 

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news