Zomato से ऑर्डर की बिरयानी तो उसमें मिला मरा हुआ कॉकरोच, शख्स ने फिर किया ऐसा काम
Advertisement
trendingNow11987202

Zomato से ऑर्डर की बिरयानी तो उसमें मिला मरा हुआ कॉकरोच, शख्स ने फिर किया ऐसा काम

Dead Cockroach: हैदराबाद के एक व्यक्ति ने बताया कि उसे ऑनलाइन ऑर्डर की गई बिरयानी में एक मरा हुआ कॉकरोच मिला था. इस तरह की घटनाओं से लोगों का विश्वास रेस्टोरेंट के खाने में कम होता जा रहा है. 

Zomato से ऑर्डर की बिरयानी तो उसमें मिला मरा हुआ कॉकरोच, शख्स ने फिर किया ऐसा काम

Dead Cockroach In Biryani: जो लोग घर पर खाना खाना पसंद करते हैं और कभी-कभार रेस्टोरेंट में खाना खाते हैं, उन्हें अब रेस्टोरेंट के खाने में कीड़े और जानवर के हिस्से मिलने का डर है. यह डर इसलिए है क्योंकि हाल ही में इंटरनेट पर ऐसे कई पोस्ट सामने आए हैं जिनमें लोगों ने बताया है कि उन्हें रेस्टोरेंट में खाना खाते समय कीड़े या जानवर मिले हैं. एक पोस्ट में, हैदराबाद के एक व्यक्ति ने बताया कि उसे ऑनलाइन ऑर्डर की गई बिरयानी में एक मरा हुआ कॉकरोच मिला था. इस तरह की घटनाओं से लोगों का विश्वास रेस्टोरेंट के खाने में कम होता जा रहा है. इससे लोगों को यह भी चिंता है कि रेस्टोरेंट में खाना खाने से उन्हें कोई बीमारी हो सकती है.

बिरयानी में मिला मरा हुआ कॉकरोच

हैदराबाद के एक कस्टमर को ऑनलाइन ऑर्डर की गई बिरयानी में एक मरा हुआ कॉकरोच मिला. @maplesyrup_411 नाम के यूजर ने हैदराबाद सबरेडिट पर अपने अनुभव के बारे में पोस्ट किया, जिसमें उसने बिरयानी के साथ कॉकरोच की तस्वीरें शेयर कीं. यूजर ने कहा कि उसने बिरयानी को कोटि के ग्रैंड होटल से जोमैटो से ऑर्डर किया था. उसने कहा कि उसने बिरयानी को खाने के लिए शुरू किया था जब उसने कॉकरोच देखा. जोमैटो से ऑर्डर की गई बिरयानी में मरा हुआ कॉकरोच मिलने के बाद हैदराबाद के एक यूजर ने अपनी नाराजगी व्यक्त की.

 

Beware of Grand Hotel, Dead cockroach in Biryani
byu/maplesyrup_411 inhyderabad

 

लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया

पोस्ट फटाफट वायरल हो गया और पब्लिक से ढेर सारी प्रतिक्रियाएं मिलीं. एक यूजर ने हैरानी जताते हुए लिखा, “कृपया शिकायत करें. हर दिन सैकड़ों लोग वहां खाना खाते हैं. मैं महीने में कम से कम दो या तीन बार वहां खाना खाता हूं. यह तो चौंकाने वाली बात है." एक अन्य यूजर ने कहा, “मैं लगभग पुराने शहर के रेस्टोरेंट से बचता हूं. हालांकि, यह अपवाद हो सकता है, लेकिन अगर स्वच्छता की बात आती है तो कहीं न कहीं कुछ दुकानें इसमें पीछे रह जाती हैं. कभी-कभी कुछ रेस्टोरेंट जितने लोकप्रिय होते हैं, उतने ही बकवास भी होते हैं." एक तीसरे यूजर ने लिखा, "ऑनलाइन ऑर्डर करने से पहले कम से कम एक बार खुद से भोजन बनाने का प्रयास करें."

Trending news