समंदर से शख्स ने बुलाई खतरनाक व्हेल, आते ही लेने लगी गाल पर चुम्मी; Video में देखें क्या हुआ फिर
Advertisement
trendingNow11668663

समंदर से शख्स ने बुलाई खतरनाक व्हेल, आते ही लेने लगी गाल पर चुम्मी; Video में देखें क्या हुआ फिर

Dangerous Whale Video: एक शख्स और एक विशाल व्हेल के बीच किसिंग का एक वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है. इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया यह प्यारा पल सबसे अच्छे वीडियोज में से एक है. 

 

समंदर से शख्स ने बुलाई खतरनाक व्हेल, आते ही लेने लगी गाल पर चुम्मी; Video में देखें क्या हुआ फिर

Dangerous Whale Video: एक शख्स और एक विशाल व्हेल के बीच किसिंग का एक वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है. इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया यह प्यारा पल सबसे अच्छे वीडियोज में से एक है. एक शख्स का व्हेल पर हाथ फेरने और किस करने का वीडियो आपको हैरान कर देगा. वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए सिल्वर शार्क एडवेंचर्स ने लिखा, "जब आप आमतौर पर कैमरे के पीछे होते हैं, तो आखिरकार आप सबसे खास जानवरों में से एक के साथ अपने सपनों का पल जी रहे होते हैं, जिसे आप डॉक्यूमेंटेशन में जीते हैं."

व्हेल मछली को देखकर आप भी रह जाएंगे दंग

उन्होंने आगे लिखा, "कहने के लिए सुरक्षित है, लेकिन @adam_ernster धूप में अपने जीवन-बदलने वाले पल को देख रहा था. जहाज पर हर कोई आनंद ले रहा था. यह ग्रे व्हेलों में से एक सबसे दोस्ताना व्हेल है. इस इलाके में आने का सीजन खत्म होने वाला है, उससे पहले अलविदा कहने का मौका मिला. मार्गरिटा व इन सभी व्हेलों को धन्यवाद, जिन्होंने अपनी उपस्थिति से हम में से कई लोगों को गिफ्ट दे दिया." वीडियो में एक बड़ी व्हेल को नाव के पास तैरते हुए आती है. नाव में बैठा आदमी विशाल स्तनपायी मछली की ओर झुक जाता है और प्यार से उसे सहलाता है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Silver Shark Adventures (@silversharkadventures)

 

शख्स के पास आकर गाल पर चूमने लगी मछली

इसके बाद वह शख्स व्हेल को गले लगाता है और उसे खूब चूमने लगता है. बदले में व्हेल भी उसके गाल पर चुम्मी ले लेती है. ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद से वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स की कई टिप्पणियों के साथ हजारों लाइक्स मिले हैं. एक यूजर ने लिखा, “यह वीडियो देखकर मेरे आंखों में आंसू आ गए. मैं आपके लिए बेहद ही खुश हूं!" वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, “भगवान उनका भला करे. क्या अद्भुत अनुभूति है. उन्हें ढेर सारा प्यार. आशा है कि एक दिन हम भी ऐसा ही करेंगे.” एक अन् ने लिखा, "यह सिर्फ मुझे बहुत खुश करता है और मुझे रोना चाहता है. यह बहुत ही सुंदर और अद्भुत है. इतने प्यारे वीडियो के लिए बधाई और शाबाशी.”

Trending news