Crocodile Video: नदी में उतरकर मगरमच्छ के पास गया ये शख्स, फिर हाथ लगाकर करने लगा ऐसा काम
Advertisement
trendingNow11629385

Crocodile Video: नदी में उतरकर मगरमच्छ के पास गया ये शख्स, फिर हाथ लगाकर करने लगा ऐसा काम

Alligator Video: एक हालिया वीडियो है जो आपको अपनी जगह से उठने पर मजबूर कर देगा. एक शख्स और उसके एक पार्टनर को एक नदी में उतरकर अपने हाथों से एक मगरमच्छ को खिलाते हुए देखा जा सकता है.

 

Crocodile Video: नदी में उतरकर मगरमच्छ के पास गया ये शख्स, फिर हाथ लगाकर करने लगा ऐसा काम

Crocodile Viral Video: किसी जानवर को पालना आपके लिए संतोषजनक अनुभव हो सकता है. लेकिन एक मगरमच्छ के मामले में आप डर से कांप उठ सकते हैं. सबूत फ्लोरिडा का एक हालिया वीडियो है जो आपको अपनी जगह से उठने पर मजबूर कर देगा. एक शख्स और उसके एक पार्टनर को एक नदी में उतरकर अपने हाथों से एक मगरमच्छ को खिलाते हुए देखा जा सकता है. यह वीडियो सिर्फ यही नहीं खत्म हो जाता. शख्स जंगली जानवर को और अधिक भोजन देते हुए उसे सहलाते हुए भी देखा जाता है. वीडियो को ओनली इन फ्लोरिडा नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है.

मगरमच्छ के करीब जाकर ऐसी हरकत करने लगा कपल

वीडियो के शुरुआत में आप एक पुरुष और एक महिला को नदी के किनारे बैठकर संगीत सुनते हुए देखा जा सकता है. वह सुंदर दृश्य का आनंद ले रहे होते हैं और नदी में उतरते हैं, एक मगरमच्छ को उनके पास आ जाता है. इससे वह घबराते नहीं बल्कि जल्दी से उस पर कुछ खाना फेंकते हैं और फिर जानवर को शांत करने की कोशिश करते हैं. जब मगरमच्छ तैरकर दूर चला जाता है, तो वह उसकी तरफ और अधिक भोजन फेंकता है. वीडियो के कैप्शन में लिखा, "फ्लोरिडा शख्स बिल्कुल फ्लोरिडा वाला लग रहा है." कुछ ही सेकेंड के वीडियो ने हैरान कर दिया.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Only In Florida (@onlyinfloridaa)

 

वीडियो देखने के बाद लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को छह लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. जहां कुछ यूजर्स ने कपल का मजाक उड़ाया, वहीं अन्य सोशल मीडिया यूजर्स उस आदमी की हरकतों से प्रभावित नहीं हुए और उसे गैर-जिम्मेदार और अज्ञानी कहा. एक यूजर ने लिखा, 'ये अनपढ़ कपल है. मैं फ्लोरिडा से हूं और आप मगरमच्छों पर भरोसा नहीं कर सकते." एक अन्य यूजर ने लिखा, "लोगों को ऐसा नहीं करना चाहिए! क्या हम वाकई चाहते हैं कि घड़ियाल हमारे करीब आएं? हमें उनसे दूरी बनाकर रखना चाहिए. उनकी बजाय उन्हें बच्चों के करीब आने के बारे में सोचें. वे अपना बचाव स्वयं कर सकते हैं!”

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news