बिना पेट्रोल टंकी के बच्चे ने चला दी बाइक, ट्रिक देख हैरान हो जाएंगे
Advertisement
trendingNow12223571

बिना पेट्रोल टंकी के बच्चे ने चला दी बाइक, ट्रिक देख हैरान हो जाएंगे

Viral :  सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें में बिना पेट्रोल टंकी के एक बच्चा बाइक को चलाते हुए नजर आ रहा है. बच्चे ने लोगों को बताया कि 'मात्र 20 रुपये खर्च करके 100 किमी तक चला सकते हैं ये गाड़ी.

 

Viral Video

Viral Video : बाइक, कार या कोई भी गाड़ी को चलाने के लिए सबसे जरूरी चीज उसका ईंधन यानी पेट्रोल होता है. ये बात सब जानते हैं कि पेट्रोल के बिना गाड़ी चलना मुश्किल है. लेकिन अभी एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें एक बच्चा बिना पेट्रोल टंकी के बाइक चला रहा है. ये देखकर वहां पर खड़े लोग हैरान हैं. हालांकि, बच्चे ने बिना पेट्रोल टंकी के बाइक चलाने की ट्रिक को लोगों के साथ साझा किया है. जानते हैं क्या है वो ट्रिक?

 

बिना टंकी के बाइक चलाने की ट्रिक

वीडियो में बच्चे ने बिना पेट्रोल टंकी के बाइक चलाई. इसके बाद लोग उसका ये ट्रिक जानने के लिए बैचेन हो गए. बच्चे ने बताया कि 'वह गैस से बाइक चलाता है. इसके लिए वह तारपीन का तेल डालता है और फिर कारबेट डालता है. लड़के ने बताया कि  'मैं इसको मात्र 20 रुपये में लाया हूं. इसमें 100 किलोमीटर तक गाड़ी चल सकती है.

 

लोगों का रिएक्शन

लोग उस लड़के की बात सुनकर हैरान रह गए. लोगों का पेट्रोल के कारण न जाने कितना रुपये खर्च होता हैं. दूसरी ओर ये लड़का मात्र 20 रूपए से 100 किमी तक गाड़ी चलाने का दावा कर रहा. जब लोगों ने ये वायरल वीडियो देखा तो एक यूजर में कमेंट किया- 'आप कहां थे ज्ञानी बाबा'. तो दूसरे यूजर ने लिखा- 'कार्बोरेटर में तेल है इसलिए ही चल रहा है.' एक यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा- 'भाई तेल की बोतल लगा रखी है सीट के नीचे, पागल बना रहा है.'

 

इस वीडियो को इंस्टाग्राम के jayprakass699 नाम वाले अकाउंट से पोस्ट किया गया है. अभी तक इस वीडियो को 4 मिलियन व्यूज मिले चुके हैं. इसके साथ 1 लाख 46 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है. 

Trending news