मेट्रो ट्रैक पर गिर गया लड़की का मोबाइल, बिना सोचे-समझे बिजली वाले लाइन पर कूदी
Advertisement
trendingNow12040253

मेट्रो ट्रैक पर गिर गया लड़की का मोबाइल, बिना सोचे-समझे बिजली वाले लाइन पर कूदी

Metro Track: बेंगलुरु में सोमवार को एक चौंकाने वाली घटना में एक महिला अपना मोबाइल लेने के लिए 750 केवी बिजली वाले मेट्रो ट्रैक पर कूद गई. यह घटना इंदिरानगर मेट्रो स्टेशन पर शाम 6:45 बजे हुई.

 

मेट्रो ट्रैक पर गिर गया लड़की का मोबाइल, बिना सोचे-समझे बिजली वाले लाइन पर कूदी

Bengaluru Metro: बेंगलुरु में सोमवार को एक चौंकाने वाली घटना में एक महिला अपना मोबाइल लेने के लिए 750 केवी बिजली वाले मेट्रो ट्रैक पर कूद गई. यह घटना इंदिरानगर मेट्रो स्टेशन पर शाम 6:45 बजे हुई. महिला को पटरी पर देख सुरक्षा कर्मियों ने तुरंत नियंत्रण कक्ष को सूचित किया और बिजली काट दी गई, जिससे बड़ा हादसा टल गया. इस घटनाक्रम के परिणामस्वरूप पीक ऑवर के दौरान पर्पल लाइन पर मेट्रो सेवाएं 15 मिनट तक बाधित रहीं.

मोबाइल फोन मेट्रो ट्रैक पर गिरा

बीएमआरसीएल के अनुसार, महिला का मोबाइल फोन मेट्रो ट्रैक पर गिर गया था. यात्री अपना फोन वापस पाने के लिए ट्रैक के नीचे गई और सुरक्षाकर्मियों ने उसकी सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए सुरक्षा उपकरण सक्रिय कर दिए. फोन वापस पाने के बाद वह एक सह-यात्री की मदद से प्लेटफॉर्म पर वापस आ गई. बीएमआरसीएल कर्मचारियों को सेवाओं की बहाली के लिए उपकरणों को रीसेट करना पड़ा.

यात्रा करते समय सावधानी बरतें 

घटना के बाद, बीएमआरसीएल ने यात्रियों से अपील की है कि वे मेट्रो ट्रेनों में यात्रा करते समय सावधानी बरतें और अपने मोबाइल फोन को सुरक्षित रखें. कंपनी ने कहा है कि मेट्रो ट्रेनों में यात्रा करते समय मोबाइल फोन का उपयोग करना खतरनाक है और इससे दुर्घटनाएं हो सकती हैं. बीएमआरसीएल के अधिकारियों ने बताया कि महिला की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है. वह कहां से आ रही थी और कहां जा रही थी, यह भी स्पष्ट नहीं है.

अधिकारियों ने कहा कि वे महिला से पूछताछ कर रही हैं ताकि घटना के कारणों का पता लगाया जा सके. यह घटना बेंगलुरु में मेट्रो ट्रेनों में यात्रियों की सुरक्षा के लिए एक चेतावनी है. बीएमआरसीएल को यात्रियों को सुरक्षा के बारे में जागरूक करने के लिए और कदम उठाने की जरूरत है।

(इनपुट आईएएनएस से)

Trending news