क्या आप भी अप्रेजल को लेकर टेंशन में हैं? मनचाही सैलरी पाने के लिए अंकशास्त्री के पास है ये सुझाव
Advertisement
trendingNow12236285

क्या आप भी अप्रेजल को लेकर टेंशन में हैं? मनचाही सैलरी पाने के लिए अंकशास्त्री के पास है ये सुझाव

Numerologist Desired Salary: ज्यादातर लोगों को अपने बॉस से वेतन बढ़ाने के लिए बात करने में हिचकिचाहट होती है. लेकिन क्या हो अगर आपको कोई ऐसा जुगाड़ मिल जाए जिसे आप चुपके से आजमाना चाहें? इंस्टाग्राम पर एक अंक ज्योतिषी ने एक वीडियो पोस्ट किया है.

 

क्या आप भी अप्रेजल को लेकर टेंशन में हैं? मनचाही सैलरी पाने के लिए अंकशास्त्री के पास है ये सुझाव

Numerologist For Appraisal: अगर आपको लगता है कि आपको अपनी मेहनत के हिसाब से ज्यादा तनख्वाह मिलनी चाहिए, तो आपके पास दो रास्ते हैं: या तो आप किसी दूसरी कंपनी में ज्यादा वेतन वाली नौकरी ढूंढ सकते हैं या फिर अपने बॉस से वेतन बढ़ाने की बात कर सकते हैं. वेतन बढ़ाने की मांग को सफलतापूर्वक करने का तरीका है कि आप मजबूत दलील पेश करें, जिसे उदाहरणों और आंकड़ों से समर्थन मिले. हो सकता है कि वे आपको तुरंत जवाब न दें, फिर भी आपको उन्हें मना करने में मुश्किल खड़ी करने के लिए तैयार रहना होगा.

बढ़िया अप्रेजल के लिए न्यूमरोलॉजिस्ट का सुझाव

हालांकि, ज्यादातर लोगों को अपने बॉस से वेतन बढ़ाने के लिए बात करने में हिचकिचाहट होती है. लेकिन क्या हो अगर आपको कोई ऐसा जुगाड़ मिल जाए जिसे आप चुपके से आजमाना चाहें? इंस्टाग्राम पर एक अंक ज्योतिषी ने एक वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो में लोगों को एक तेजपत्ता लेने के लिए कहा. इस पत्ते पर उन्हें अपना पूरा नाम और वो सैलरी लिखनी है जो वो चाहते हैं. इसके बाद, उन्हें ये तेजपत्ता अपने बाएं हाथ में पकड़ना है और ऊपर से दायां हाथ रखना है. फिर ध्यान लगाना है और मन में ये सोचना है कि वो क्या चाहते हैं - जैसे अपने बॉस से बात हो या सैलरी बढ़ाने का ईमेल आए.

 

 

वीडियो पर लोगों ने दिए मजेदार जवाब

ये सब करने के बाद, उन्हें वो तेजपत्ता अपने बटुए में कुछ पैसों के साथ रख लेना है, इस बात का ध्यान रखना है कि वो पत्ता खराब न हो. वीडियो में ज्योतिषी ये भी बताते हैं कि इस पूजा को करने का सबसे अच्छा समय बुधवार, पूर्णिमा का दिन या सुबह या शाम 11:11 बजे का समय होता है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा गया, इसे पूरे 40 लाख लोगों ने देखा. वीडियो देखने के बाद लोगों के मन में और भी सवाल उठने लगे. एक यूजर ने पूछा, "उसके बाद क्या करना है? कितने दिन के लिए रखना है बटुए में?" कमेंट्स सेक्शन में कई लोग ये जानना चाहते थे कि आखिर इसका फायदा हुआ भी कि नहीं. कुछ लोगों ने तो इस "जुगाड़" पर मजाकिया कमेंट्स भी किए.

Trending news