Anupam Kher को कंघी बेचने आए काका, बोले- बर्थडे है आज, खरीद लो; फिर भर-भरकर दी दुआएं
Advertisement
trendingNow12113268

Anupam Kher को कंघी बेचने आए काका, बोले- बर्थडे है आज, खरीद लो; फिर भर-भरकर दी दुआएं

Viral Video: अनुपम खेर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसके कैप्शन में लिखा, "बाल्ड एंड ब्यूटीफुल! मुंबई में एक मजेदार मुलाकात: राजू मुंबई की सड़कों पर कंघी बेचता है. मुझे कंघी खरीदने की कोई जरूरत नहीं है, लेकिन खरीदा, क्योंकि उसका जन्मदिन था."

 

Anupam Kher को कंघी बेचने आए काका, बोले- बर्थडे है आज, खरीद लो; फिर भर-भरकर दी दुआएं

Anupam Kher Video: बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर अक्सर सोशल मीडिया पर अलग-अलग लोगों से मिलने-जुलने के अपने अनुभव शेयर करते हैं. बीते गुरुवार को उनका एक मजेदार वाकया हुआ. सड़क किनारे कंघी बेच रहे एक शख्स बात करते हुए अनुपम खेर ने हंसी-मजाक में कहा कि उन्हें कंघी की जरूरत तो नहीं है, लेकिन उन्होंने फिर भी एक कंघी खरीद ली, क्योंकि उसका जन्मदिन था. अनुपम खेर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसके कैप्शन में लिखा, "बाल्ड एंड ब्यूटीफुल! मुंबई में एक मजेदार मुलाकात: राजू मुंबई की सड़कों पर कंघी बेचता है. मुझे कंघी खरीदने की कोई जरूरत नहीं है, लेकिन खरीदा, क्योंकि उसका जन्मदिन था."

अनुपम खेर ने शेयर किया कंघी वाले का वीडियो

अनुपम खेर ने आगे लिखा, "उसे लगा कि अगर मैं एक कंघी खरीदूंगा तो उसके लिए यह एक अच्छी शुरुआत होगी. मुझे यकीन था कि उसने जिंदगी में अच्छे दिन भी देखे हैं. उसकी मुस्कान बहुत प्यारी थी और प्रेरणादायक थी. अगर आप कभी उसे देखें तो कृपया उसकी कंघी खरीदें. चाहे आपके बाल हों या न हों. वह अपने सरल स्वभाव से आपका दिन खुश कर देगा." अनुपम खेर ने कंघी के लिए राजू को 400 रुपये दिए, जिससे राजू के चेहरे पर एक बड़ी मुस्कान आ गई. भले ही पहले अनुपम ने कंघी खरीदने में झिझक रहे थे, लेकिन राजू ने उनसे लेने का आग्रह किया.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

 

वीडियो पर लोगों ने दिए कुछ ऐसे रिएक्शन

कंघी बेचने वाले राजू ने यह भी कहा कि अगर अनुपम कंघी खरीदते हैं, तो उसे उस दिन बाकी की सभी कंघी बेचने का भरोसा है. राजू ने अनुपम को बताया कि वह कंघी बेचने के लिए बांद्रा से अंधेरी तक चला आया था. अनुपम के इस वीडियो पर कई लोगों ने प्यार से कमेंट किए. एक यूजर ने लिखा, "अनुपम सर, आपका ये फेस बहुत प्रेरणादायक है." एक अन्य ने लिखा, "आप कितने अच्छे इंसान हैं सर." एक अन्य ने कहा, "आपके इस छोटे से काम ने उनका दिन बना दिया और उन्हें मुस्कुरा दिया. दयालुता के लिए कुछ भी खर्च नहीं होता है, इसे फैलाते रहें, डुलारी को आप पर बहुत गर्व होगा."

Trending news