पानी में छिपकर बैठा था 'एनाकोंडा', शख्स ने चुपके से पकड़ा और फिर कर दी चौंकाने वाली हरकत
Advertisement
trendingNow11970980

पानी में छिपकर बैठा था 'एनाकोंडा', शख्स ने चुपके से पकड़ा और फिर कर दी चौंकाने वाली हरकत

Anaconda Video: एक आदमी की विशाल एनाकोंडा से भिड़त का एक वीडियो पिछले कुछ दिनों से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है और दर्शकों से इसे मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली. वीडियो में शख्स अपने हाथों से एनाकोंडा को पकड़ता और उसके सिर को चूमता हुआ भी नजर आ रहा है.

पानी में छिपकर बैठा था 'एनाकोंडा', शख्स ने चुपके से पकड़ा और फिर कर दी चौंकाने वाली हरकत

Anaconda Video: एक आदमी की विशाल एनाकोंडा से भिड़त का एक वीडियो पिछले कुछ दिनों से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है और दर्शकों से इसे मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली. वीडियो में शख्स अपने हाथों से एनाकोंडा को पकड़ता और उसके सिर को चूमता हुआ भी नजर आ रहा है. विशाल एनाकोंडा को पकड़ने का वीडियो जिसने भी देखा, वह हैरान रह गया. दरअसल, एनाकोंडा सांप पानी में चुपके से छिपकर बैठा हुआ था, कुछ स्थानीय लोगों ने उस सांप को देखा तो पकड़ने की ठानी. फिर उसे एक ताकतवर शख्स ने पकड़ा और उसके सिर को भी चूम लिया. जिसका वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

एनाकोंडा को देखकर लोगों की हालत हुई खराब

माइक होलस्टन द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो के कैप्शन में लिखा, "वेनेजुएला के एक डेमन एनाकोंडा को सफलतापूर्वक पकड़ लिया. यह बेहद ही कठिन काम था." वीडियो में एक आदमी को एनाकोंडा के पास जाते हुए देखा जा सकता है और धीमे से उसकी गर्दन को पकड़ लेता है. वह पूरी ताकत के साथ सांप को पकड़ता है और अपने कब्जे में करने की कोशिश करता है. हालांकि, वह आखिर में सांप को पकड़ने में कामयाब रहा. लोगों को प्रतिक्रिया देते हुए देखा जा सकता है. फिर आदमी सांप के सिर पर एक किस करता है और उसे अपने साथ ले जाता है.

देखें वीडियो-

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mike Holston (@therealtarzann)

 

वीडियो पर लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया

यह वीडियो कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया था. तब से इसे 11.7 मिलियन से अधिक बार देखा गया है. इस शेयर को लोगों से मिली-जुली प्रतिक्रियाएं मिली हैं. लोगों ने वीडियो के बारे में क्या कहा, इस पोस्ट में देख सकते हैं. एक यूजर ने लिखा, "किस करना बेहद ही खतरनाक है." एक अन्य ने कहा, "यह तो बहुत बड़ा है, लेकिन खतरनाक है." एक तीसरे यूजर ने लिखा, "एक बच्चे की तरह दिखता है एनाकोंडा." एक चौथे यूजर ने लिखा, "तुम सच में असली टार्जन हो." कई लोगों ने कमेंट सेक्शन में आदमी के इस हरकत पर लिखा, "लेकिन क्यों? उसे अकेला छोड़ दो."

Trending news