एसपी की गाड़ी के आगे चलती बाइक पर रोमांस, चालान कटते ही उतर गई आशिकी
Advertisement
trendingNow12244905

एसपी की गाड़ी के आगे चलती बाइक पर रोमांस, चालान कटते ही उतर गई आशिकी

Viral : छत्तीसगढ़ के जशपुर में एक कपल चलती बाइक में रोमांस कर रहे थे. ये दोनों खतरनाक तरीके से स्टंटबाजी करते हुए नेशनल हाईवे 43 में कुनकुरी की ओर जा रहे थे. ऐसा करते हुए इन दोनों को एसपी शशिमोहन सिंह ने देख लिया जिसके बाद इन दोनों की एसपी ने जमकर क्लास लगा दी. 

Viral

Bike Stunt : छत्तीसगढ़ के जशपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. बताया जा रहा है, कि नेशनल हाईवे पर बाइक पर रोमांस करना एक कपल को काफी भारी पड़ गया. उसी समय जशपुर एसपी शशिमोहन सिंह किसी काम से कुनकुरी की ओर ज रहे थे. इसी दौरान उन्होंने देखा की महंगी स्पोर्ट्स बाइक पर एक कपल रोमांस करते हुए बाइक चला रहे हैं. युवक-युवती दोनों एक स्पोर्टस बाइक में सवार होकर खतरनाक तरीके से स्टंटबाजी करते हुए नेशनल हाईवे 43 में कुनकुरी की ओर जा रहे थे. इसके बाद मौके पर मौजूद एसपी शशिमोहन सिंह ने दोनों की जमकर क्लास लगाई. 

 

बता दें, कि इसका एक वीडियो भी बनाया गया है, जिसमें साफ देखा जा रहा है कि युवती बाइक की टंकी पर बैठी है और युवक बाइक चला रहा है. बताया जा रहा है कि जशपुर एसपी शशिमोहन सिंह जब दौरे पर जा रहे थे उस वक्त उन्होंने कटनी गुमला राष्ट्रीय राजमार्ग में तेज गति से स्टंट करते हुए एक बाइक को देखा.

 

एसपी ने जमकर लगाई क्लास

इसके बाद एसपी शशि मोहन की सरकारी वाहन ने उसे बाइक का पीछा किया. सरकारी वाहन को पीछे आता हुआ देख बाइक चालक भागने के इरादे से बाइक की रफ्तार को तेज बढ़ा दी. इसके बाद एसपी शशि मोहन ने अपने वाहन चालक को सावधानी के साथ बाइक का पीछा करने को कहा था. वहीं, कुछ दूर पीछा करने के बाद बाइक चालक को रोक लिया गया, इस बाइक चालक के साथ एक युवती भी थी. इसके बाद चालक और उसके साथी को कुनकुरी थाना लाया गया जहां उनकी पहचान पड़ोसी राज्य झारखंड के सिमडेगा के कुरडेग क्षेत्र के गोला गांव के रहने वाले विनय साय के रूप में की गई.

कट गया चालान 

एसपी शशिमोहन सिंह ने कुनकुरी पुलिस को मौके पर बुलाया और कुनकुरी पुलिस को कार्रवाई के लिए निर्देशित किया. कुनकुरी पुलिस ने खतरनाक तरीके से वाहन चलाने पर मोटर व्हीकल एक्ट की धारा 179(2) के तहत कारवाई करते हुए 500 रुपये का चालान काटा गया. 

जशपुर एसपी ने समस्त थाना/चौकी प्रभारियों को बाइक में स्टंटबाजी करने वालों, नशे की हालत में वाहन चलाने, तेज रफ्तार में वाहन चलाने वालों के खिलाफ महाअभियान चलाकर कारवाई के निर्देश दिए हैं.

TAGS

Trending news