Bank FD कराने वालों के लिए अच्छी खबर, अब एफडी कराने पर कुछ ही महीनों में डबल हो जाएगा पैसा!
Advertisement
trendingNow11589855

Bank FD कराने वालों के लिए अच्छी खबर, अब एफडी कराने पर कुछ ही महीनों में डबल हो जाएगा पैसा!

Bank FD Latest News: क्या आपने भी बैंक में एफडी (Bank FD News) करा रखी है... या फिर आप भी बैंक में फिक्सड डिपॉजिट कराने का प्लान बना रहे हैं तो यह आपके लिए अच्छी खबर है. अब बैंक एफडी पर आपको 9 फीसदी से भी ज्यादा ब्याज का फायदा मिल रहा है.

Bank FD कराने वालों के लिए अच्छी खबर, अब एफडी कराने पर कुछ ही महीनों में डबल हो जाएगा पैसा!

Bank FD Interest Rate 2023: क्या आपने भी बैंक में एफडी (Bank FD News) करा रखी है... या फिर आप भी बैंक में फिक्सड डिपॉजिट कराने का प्लान बना रहे हैं तो यह आपके लिए अच्छी खबर है. अब बैंक एफडी पर आपको 9 फीसदी से भी ज्यादा ब्याज का फायदा मिल रहा है. इस समय पर एफडी पैसे लगाने के लिए एक बेस्ट ऑप्शन माना जाता है. मोटे ब्याज के साथ आपको पैसे की भी गारंटी मिलती है. 

आरबीआई ने रेपो रेट्स में किया इजाफा
हाल ही में आरबीआई ने रेपो रेट्स की दरों में इजाफा कर दिया है, जिसके बाद कई बैंकों ने भी एफडी के रेट्स बढ़ा दिए हैं. आज हम आपको बताएंगे कि बैंकों में फिक्स्ड डिपॉजिट कराकर आप दोगुना मुनाफा कमा सकते हैं. आइए चेक करें कौन सा बैंक आपको 9 फीसदी से भी ज्यादा ब्याज का फायदा दे रहे हैं. इन दिनों स्मॉल फाइनेंस बैंक एफडी पर अच्छा ब्याज दे रहे हैं. 

यूनिटी स्मॉल फाइनेंस बैंक 
यूनिटी स्मॉल फाइनेंस बैंक (Unity Small Finance Bank) अन्य बैंकों की तुलना में एफडी FD पर सबसे ज्यादा ब्याज दे रहा है. यह बैंक आपको 101 दिनों में FD पर 9  फीसदी तक ब्याज दे रहा है और वरिष्ठ नागरिकों को 9.50 फीसदी ब्याज दे रहा है.

उत्कर्ष स्मॉल फाइनेंस बैंक 
उत्कर्ष स्मॉल फाइनेंस बैंक (Utkarsh Small Finance Bank) भी अन्य बैंकों की तुलना में एफडी FD पर सबसे ज्यादा ब्याज दे रहा है. यह आपको 101 दिनों में FD पर 8 फीसदी और वरिष्ठ नागरिकों को 8.75 फीसदी ब्याज दे रहा है.

नॉर्थ ईस्ट स्मॉल फाइनेंस बैंक
नॉर्थ ईस्ट स्मॉल फाइनेंस बैंक (North East Small Finance Bank) आपको काफी बेहतर ब्याज देता है. यह आपको 101 दिनों में FD पर 8 फीसदी और वरिष्ठ नागरिकों को 8.75 फीसदी ब्याज दे रहा है.

उज्जीवन स्मॉल फाइनेंस बैंक 
उज्जीवन स्मॉल फाइनेंस बैंक (Ujjivan Small Finance Bank) भी अन्य बैंकों की तुलना में एफडी FD पर बसे ज्यादा ब्याज दे रहा है. यह आपको 101 दिनों में FD पर 8 फीसदी और वरिष्ठ नागरिकों को 8.75 फीसदी ब्याज दे रहा है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news