ISRO Recruitment 2023: इसरो में Medical Officer के लिए खाली है पोस्ट, नहीं रखी है एज लिमिट
Advertisement
trendingNow11582011

ISRO Recruitment 2023: इसरो में Medical Officer के लिए खाली है पोस्ट, नहीं रखी है एज लिमिट

ISRO Recruitment 2023:  मेडिकल ऑफिसर पद के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को अकादमिक प्रदर्शन और अन्य मापदंडों के आधार पर शॉर्टलिस्ट किया जाएगा.चयनित कैंडिडेट्स को पे मैट्रिक्स लेवल 11 में सैलरी दी जाएगी. 

ISRO Recruitment 2023: इसरो में Medical Officer  के लिए खाली है पोस्ट, नहीं रखी है एज लिमिट

ISRO Recruitment 2023: भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन में चिकित्सा अधिकारी 'एसडी' (जनरल सर्जरी) के लिए वैकेंसी है. मेडिकल ऑफिसर पद के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए गए हैं. बता दें कि अनारक्षित वर्ग के लिए केवल 1 रिक्ति है. इसरो ने इसके लिए ऑफिशियल नटिफिकेशन जारी किया है, जिसके मुताबिक आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों के लिए कोई ऊपरी आयु सीमा तय नहीं है. शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा.

आवेदन की लास्ट डेट
इच्छुक उम्मीदवार 7 मार्च 2023 को या उससे पहले SDSC SHAR वेबसाइट की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. 
 
वैकेंसी
इसरो भर्ती 2023 के तहत मेडिकल ऑफिसर 'एसडी' (जनरल सर्जरी) के 1 रिक्त पद के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं.

आयु सीमा
इसरो भर्ती 2023 के लिए आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स के लिए कोई ऊपरी आयु सीमा नहीं है.

इसरो भर्ती 2023 के लिए योग्यता
जनरल सर्जरी में M.B.B.S+MS/DNB मेडिकल काउंसिल ऑफ इंडिया/स्टेट/नेशनल मेडिकल कमीशन से मान्यता प्राप्त और पंजीकृत. 

चयन प्रक्रिया
शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा. इंटरव्यू में न्यूनतम 60 फीसदी अंक प्राप्त करने वाले उम्मीदवारों को मेरिट के क्रम में सूचीबद्ध करने पर विचार किया जाएगा.
इंटरव्यू के समय उम्मीदवारों को वेरिफिकेशन के लिए ऑनलाइन आवेदन में दर्ज किए गए सभी प्रमाणपत्रों और प्रशंसापत्रों की मूल प्रति प्रस्तुत करनी होगी, ऐसा न करने पर उनकी उम्मीदवारी रद्द कर दी जाएगी.

ऐसे करेंआवेदन
इसरो भर्ती 2023 अधिसूचना की आधिकारिक अधिसूचना के अनुसार, पात्रता मानदंड को पूरा करने वाले इच्छुक उम्मीदवार एसडीएससी शार वेबसाइट की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. कैंडिडेट्स को आवेदन शुल्क के रूप में 250 रुपये का भुगतान करना होगा. हालांकि, एससी, एसटी, PWBD, Ex-servicemen को शुल्क भुगतान से छूट दी गई है. 

नई नौकरी की तलाश में हैं तो तुरंत क्लिक करें

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news