Delhi University: डीयू के मैत्रेयी कॉलेज में असिस्टेंट प्रोफेसर के 109 पदों पर निकली भर्ती, 10 मार्च से पहले करें आवेदन
Advertisement
trendingNow11597653

Delhi University: डीयू के मैत्रेयी कॉलेज में असिस्टेंट प्रोफेसर के 109 पदों पर निकली भर्ती, 10 मार्च से पहले करें आवेदन

DU Recruitment 2023:  दिल्ली यूनिवर्सिटी के मैत्रेयी कॉलेज में असिस्टेंट प्रोफेसर पदों पर नियुक्तियां की जारी है. इच्छुक और योग्य कैंडिडेट्स आवेदन की आखिरी तारीख 10 मार्च से पहले अप्लाई कर दें.

Delhi University: डीयू के मैत्रेयी कॉलेज में असिस्टेंट प्रोफेसर के 109 पदों पर निकली भर्ती, 10 मार्च से पहले करें आवेदन

Maitreyi College DU Recruitment 2023: दिल्ली यूनिवर्सिटी के मैत्रेयी कॉलेज ने कुछ पदों पर वैकेंसी निकाली है. यहां असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर योग्य अभ्यर्थियों के आवेदन आमंत्रित किए गए हैं. इसके लिए आवेदन प्रक्रिया जारी है, जो जल्द ही समाप्त होने जा रही है. मैत्रेयी कॉलेज में निकली असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती के लिए कैंडिडेट्स के पास आवेदन करने के लिए 10 मार्च 2023 तक का समय है.

कैंडिडेट्स आवेदन से पहले इस भर्ती से जुड़ी डिटेल जानकारी के लिए डीयू की ऑफिशियल वेबसाइट du.ac.in और  मैत्रेयी कॉलेज की ऑफिशियल वेबसाइट maitreyi.ac.in पर जरूर विजिट करें. यहां देखें इस भर्ती से जुड़ी सभी जरूरी डिटेल्स और आवेदन करने का आसान तरीका...

ये रही वैकेंसी डिटेल 
दिल्ली यूनिवर्सिटी के मैत्रेयी कॉलेज में निकली असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती के माध्यम से कुल 109 रिक्त पदों को भरा जाना है. इन भर्ती प्रक्रिया के तहत अलग-अलग विषयों के लिए असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर आवेदन आमंत्रित किए गए हैं.  

इस डेट तक करें अप्लाई
मैत्रेयी कॉलेज में असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर कैंडिडेट्स 10 मार्च 2023 तक आवेदन कर सकते हैं. आवेदन प्रक्रिया समाप्त होने में महज कुछ ही दिन बाकी है. ऐशे में इच्छुक कैंडिडेट्स को यह सलाह दी जाती है कि फौरन इन पदों के लिए आवेदन कर दें.  

इतनी लगेगी एप्लीकेशन फीस
मैत्रेयी कॉलेज डीयू में निकली असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अनरिजर्व, ओबीसी और ईडब्ल्यूएस कैटेगरी के कैंडिडेट्स को 500 रुपये का भुगतान करना होगा. जबकि, रिजर्व कैटेगरी कैंडिडेट्स को आवेदन शुल्क नहीं देना होगा. 

यहां जानें आवेदन की आसान तरीका
सबसे पहले कैंडिडेट्स इसकी ऑफिशियल वेबसाइट colrec.uod.ac.in पर जाएं.
यहां कैंडिडेट्स को अपना रजिस्ट्रेशन करना होगा. 
इसके बाद मांगे गए सभी जरूरी डॉक्यूमेंट्स अपलोड कर दें. 
अब एप्लीकेशन फीस का भुगतान करें और फॉर्म सबमिट कर दें. 
आगे की जरूरत के लिए इसका एक प्रिंटआउट लेकर रख लें. 

नई नौकरी की तलाश में हैं तो तुरंत क्लिक करें

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news