सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात करने में प्राउड फील होता है...अंकिता लोखंडे का अपने एक्स को लेकर बात करना गलत नहीं
Advertisement
trendingNow12134514

सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात करने में प्राउड फील होता है...अंकिता लोखंडे का अपने एक्स को लेकर बात करना गलत नहीं

Is It Normal To Talk About Ex: वैसे तो कई लोग एक्स के बारे में बात करने को गलत मानते हैं. लेकिन यह कोई यूनिवर्सल ट्रुथ नहीं है. यदि आपका प्रजेंट रिलेशन इससे इफेक्ट नहीं हो रहा है तो आप एक्स के बारे में खुलकर बात कर सकते हैं. इसलिए अंकिता लोखंडे का अपने एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात करना गलत नहीं है.

सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात करने में प्राउड फील होता है...अंकिता लोखंडे का अपने एक्स को लेकर बात करना गलत नहीं

पवित्र रिश्ता सीरियल से मशहूर हुई सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे की जोड़ी काफी समय तक रियल लाइफ में भी साथ नजर आती थी. दोनों शादी तक करने का प्लान कर चुके थे. लेकिन रिश्ते में आए एक अनचाहे मोड़ ने दोनों को एक-दूसरे से हमेशा के लिए अलग कर दिया. दोनों के बीच में चाहे जो हुआ हो लेकिन किसी ने भी एक-दूसरे के बारे में कभी बुरा या अपशब्द नहीं कहा. 

लेकिन 2020 में एक्टर की मौत के बाद अंकिता लोखंडे काफी ज्यादा सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपने रिश्ते को लेकर बात करती नजर आती हैं. किसी ने इसे पब्लिसिटी का नाम दिया तो किसी ने प्यार. हाल ही में TOI के साथ बातचीत में अंकिता लोखंडे ने बताया कि उन्हें सुशांत के बारे में बात करने में बहुत प्राउड फील होता है. वह टेलीविजन पर ही नहीं घरवालों के साथ भी अपने एक्स के बारे में बात करती हैं. लेकिन ऐसा करना कितना सही है? इसका जवाब यहां आप जान सकते हैं.

क्या एक्स पार्टनर के बारे में बात करना नॉर्मल है?

इस सवाल का जवाब हां या ना में नहीं दिया जा सकता है. क्योंकि यह चीज रिलेशनशिप के सीरियसनेस पर डिपेंड करती है. यदि कोई शख्स अपने पार्टनर के साथ लंबे समय तक एक सीरियस रिलेशन में रहा है तो वह अपने एक्स को लेकर खुद को बाद करने से नहीं रोक पाते हैं. यह बहुत ही नेचुरल होता है, ऐसे लोग रिश्ता खत्म होने के बाद भी खुद को अपने एक्स से इमोशनली डिटैच नहीं कर पाते हैं.

एक्स के बारे में बात करना गलत नहीं अगर...

अगर कोई शख्स अपने पास्ट रिलेशन से मूव ऑन कर गया है तो उसका अपने एक्स के बारे में बात करना गलत नहीं. क्योंकि ऐसे में आप खुद या अपने प्रजेंट रिलेशन को डैमेज नहीं कर रहे होते हैं. आपको अपनी लिमिटेशन के बारे में पता होता है. 

एक्स के बारे में बात करते समय यह ध्यान रखना जरूरी

चाहे आपका अपने एक्स पार्टनर के साथ कितना ही अच्छा रिश्ता क्यों ना इसके बारे में बात करने से पहले या उसकी अच्छाइयों के बारे में कुछ भी बोलने से पहले अपने प्रजेंट पार्टनर के फिलिंग्स को जरूर ध्यान रखें. अगर उसे आपका यह सब बातें करना नहीं पसंद है तो बेहतर है कि आप एक्स का जिक्र ना करें. इसके अलावा कभी भी अपने एक्स को अपने पार्टनर से कंपेयर ना करें.

Trending news