Relationship Tips: बिना आई लव यू कहे अपने स्पेशल वन पर ऐसे करें प्यार की बारिश, कभी कमजोर नहीं पड़ेगी रिश्ते की डोर
Advertisement
trendingNow12227627

Relationship Tips: बिना आई लव यू कहे अपने स्पेशल वन पर ऐसे करें प्यार की बारिश, कभी कमजोर नहीं पड़ेगी रिश्ते की डोर

How To Express Love: प्यार का इजहार करने के लिए शब्द जरूरी नहीं होते हैं. प्यार जताने के लिए कई और खास तरीके भी मौजूद हैं जिससे आप किसी को अपने प्यार का अहसास करवा सकते हैं. इस लेख में आप ऐसे ही कुछ तरीकों के बारे में जान सकते हैं.

Relationship Tips: बिना आई लव यू कहे अपने स्पेशल वन पर ऐसे करें प्यार की बारिश, कभी कमजोर नहीं पड़ेगी रिश्ते की डोर

प्यार का इजहार करना हमेशा आसान नहीं होता है. कई बार "मैं तुमसे प्यार करता हूँ" कहने में हिचकिचाहट होती है. खासतौर पर आदमी एक समय के बाद अपनी पार्टनर से ये सब कहना छोड़ देते हैं. उन्हें ऐसा लगता है उनका साथ रहना ही प्यार का एहसास कराने के लिए काफी है. लेकिन औरतों को यह बहुत पसंद होता है कि उनका पार्टनर उन्हें हमेशा महसूस कराता रहे कि वह अभी उनसे उतना ही प्यार करता है जितना पहले करता था.

ऐसे में यदि आप बिना आई लव यू कहे अपनी पार्टनर को हमेशा स्पेशल महसूस करना चाहते हैं और रिश्ते को मजबूत करना चाहते हैं तो यह तरीके आपके लिए है. इसकी मदद से आप अपनी पार्टनर की हर शिकायत को दूर कर सकते हैं.

स्पेशल डिश बनाएं

हर रोज किचन में घंटों खड़े रहकर सबके लिए खाना बनाने वाली औरत के लिए जब उसका पार्टनर उसके पसंद का खाना बनाकर उसे खिलाता है तो उसका दिल मोम की तरह पिघलने लगता है. यह उसके लिए किसी तोहफे से कम नहीं होता है. ऐसे में जब आपकी लेडी लव घर पर ना हो तो उसके लिए स्पेशल डिश बनाएं और उन्हें सरप्राइज करें.  

क्वालिटी टाइम बिताएं 

आज की भागदौड़ भरी जिंदगी में अक्सर साथी एक-दूसरे को वक़्त नहीं दे पाते. लेकिन रिश्ते में प्यार को बनाए रखने के लिए ये बहुत जरूरी है. ऐसे में आप अपने साथी के साथ क्वालिटी टाइम बिताएं. उनके साथ उनकी पसंद की फिल्म देखें, उनके पसंदीदा रेस्टोरेंट में खाना खाने जाए, या फिर साथ में कोई गेम खेलें.

तारीफ करें 

हर किसी को अच्छा लगता है जब उसकी तारीफ की जाए. अपने साथी की खूबियों की तारीफ करना न सिर्फ उन्हें अच्छा महसूस कराएगा बल्कि उन्हें ये एहसास भी दिलाएगा कि आप उन्हें कितना पसंद करते हैं. ऐसे में उनकी उपलब्धियों की तारीफ करें, उनके पहनावे की तारीफ करें, या फिर उनके अच्छे गुणों की तारीफ करें. 

इसे भी पढ़ें- रिश्ते को मजबूत बनाने का काम करते हैं ये झूठ, पार्टनर के साथ बढ़ने लगती हैं करीबियां

 

छोटी-छोटी चीजों का ख्याल रखें

यदि आप अपनी पार्टनर को आई लव यू नहीं कहते हैं लेकिन उसकी छोटी-छोटी चीजों की परवाह करते हैं तो उसके लिए इससे बड़ी चीज कुछ भी नहीं है. यदि आप साथ रहते हुए भी उससे रोज कॉल करके यह पूछ लें कि क्या उसने खाना खाया? इतने मात्र से उसकी सारी शिकायत खत्म हो जाएगी.

Trending news