Advertisement
trendingPhotos2124076
photoDetails1hindi

रेड कलर के सूट में बेहद ही प्यारी नजर आईं Yami Gautam, वेडिंग सीजन में लुक को करें रीक्रिएट

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम अपनी खूबसूरत औऱ किसी न किसी वजह से लोगों के बीच में हमेशा बनी रहती हैं. वो अपने हर लुक में कहर ढाती हैं. यामी के फैंस उनको बेहद ही ज्यादा पसंद करते हैं. सोशल मीडिया पर उनकी तारीफे करते नहीं थकते हैं.लोगों को उनका फैशन सेंस काफी ज्यादा कमाल का लगता है. फैशन गोल्स देती हुई भी नजर आती है. हाल ही में अपनी फिल्म आर्टिकल 370 की स्पेशल स्क्रीनिंग में नजर आईं.

 

यामी गौतम

1/5
यामी गौतम

यामी गौतम को फैंस बेहद ही पसंद करते हैं. सोशल मीडिया पर लोग उनकी खूबसूरत की काफी तारीफे करते हैं.अपनी फिल्मों में उन्होने जबरदस्त एक्टिंग से लोगों के दिलों को जीता है. हाल में अपनी फिल्म आर्टिकल 370 की स्पेशल स्क्रीनिंग में नजर आईं. उन्होने रेट कलर का खूबसूरत सा सूट पहना हुआ था. उनका ये सादगी भरा लुक फैंस को खूब पसंद आ रहा है. नजर हटाना मुश्किल हो रहा था.

पति आदित्य धर के साथ

2/5
पति आदित्य धर के साथ

'आर्टिकल 370' की स्पेशल स्क्रीनिंग में यामी गौतम अपने पति आदित्य धर के साथ आईं नजर. दोनों बेहद ही प्यारे नजर आ रहे थे. लोगों को इन दोनों की जोड़ी बेहद ही पसंद आती हैं. दोनों ने इस दौरान एक से बढ़कर एक पोज में फोटोज क्लिक करवाई हैं. आदित्य ने ब्लैक आउटफिट पहना था.

ट्रेडिशनल लुक

3/5
ट्रेडिशनल लुक

हर किसी का ध्यान यामी गौतम के इस लुक पर ही टिका था. सूट पर बेहद ही खूबसूरत सी कढ़ाई की हुई थी. बालों को खुला रखा हुआ है. उनकी स्माइल लोगों को खूब पसंद आ रही हैं. हाथों में 1 कड़ा भी पहना हुआ है और रिंग भी पहना है. ट्रेडिशनल लुक में उनका सादगी भरा लुक अलग से ही निकाल कर आता है. 

स्माइल

4/5
स्माइल

एक्ट्रेस ने रेड कलर के सूट के साथ इयररिंग कैरी किए हुए हैं. इयररिंग बेहद ही खूबसूरत नजर आ रहे हैं. आप भी इसे अपने लुक्स के साथ में कॉपी कर सकते हैं बेहद ही प्यारे नजर आएंगे. उनकी एक स्माइल पर लोग अपने दिल को हार जाते हैं. 

वेडिंग सीजन

5/5
वेडिंग सीजन

यामी सिंपल लेकिन एलिगेंट ट्रेंड ज्यादा फॉलो करना पसंद करती हैं. उन्होने इस लुक से साथ में  सिंपल चप्पल कैरी की हुई है. अगर आप इस वेडिंग सीजन में अपने आप को सिंपल लुक में खूबसूरत दिखाना चाहते  हैं, तो यामी के इस लुक को आप रीक्रिएट कर सकते हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़