Advertisement
photoDetails1hindi

शॉर्ट ड्रेस में ग्लैम नजर आईं Shraddha Arya, डेट नाइट के लिए परफेक्ट है ये आउटफिट

टीवी की जानी-मानी  बहुओं में शामिल प्रीता यानी श्रद्धा आर्या अपने खूबसूरत अंदाज से लोगों के दिलों में राज करती हैं. उनकी खूबसूरती फैंस को खूब ज्यादा पसंद आती है. एक्टिंग से लोगों के दिलों में अपनी एक खास जगह बनाई है. 

 

श्रद्धा आर्या

1/5
श्रद्धा आर्या

 श्रद्धा आर्या की खूबसूरती देख फैंस उनसे नजरें ही नहीं हटा पाते हैं. अपनी एक्टिंग के दम से लाखों लोगों के दिलों में राज करती हैं. छोटे पर्दे की चहेती बहुओं में शामिल हैं. श्रद्धा को बीती शाम फिल्म 'लव सेक्स और धोखा 2' की  स्पेशल स्क्रीनिंग में देखा गया, जिसमें उनका अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा था. 

शॉर्ट ड्रेस

2/5
शॉर्ट ड्रेस

बीती शाम इस  स्पेशल स्क्रीनिंग में श्रद्धा ने  शॉर्ट ड्रेस पहना था, इनका लुक बेहद ही ग्लैम लुक नजर आ रहा था. फैंस की नजरें उनसे हट ही नहीं पा रही थी. पैपराजी को श्रद्धा ने एक से बढ़कर एक पोज दिए. हर कोई उनकी तारीफें करते कभी नहीं थकता हैं. उनकी खूबसूरती के फैंस दीवाने हमेशा दीवाने ही रहते हैं.

 

स्माइल

3/5
स्माइल

बॉडी फिटिंग ड्रेस में बोल्ड लुक नजर आ रहा था. श्रद्धा ने बालों को खुला रखा हुआ था. अपनी एक स्माइल में लुक को दीवाना कर देती है. उनकी स्किन काफी ज्यादा ग्लो कर रही थी. उनका ये लुक देख फैंस की आंखें फटी की फटी रह गई. नजरें हटा पाना मुश्किल है. 

मैट फिनिश लाइट मेकअप

4/5
मैट फिनिश लाइट मेकअप

श्रद्धा ने मैट फिनिश लाइट मेकअप से अपने लुक को पूरा किया है. श्रद्धा के लुक में चार चांद लगा रही थी उनकी क्यूट सी स्माइल. इस शॉर्ट ड्रेस के साथ में व्हाइट कलर की हाई हील्स भी पहनी थी.

डेट नाइट लुक

5/5
डेट नाइट लुक

 कुंडली भाग्य शो से उनकी किस्मत के दरवाजे खुल गए. उनकी खूबसूरती की जितनी तारीफे की जाए उतनी कम है. हाथों में हैंड बैग भी लिया हुआ है. अगर आप अपने साथी के साथ में डेट नाइट में जा रहे हैं, तो श्रद्धा के इस लुक औऱ आउटफिट को कॉपी कर सकते हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़