Advertisement
trendingPhotos2122501
photoDetails1hindi

फिश टेल गाउन में खूब चमक रहीं Shraddha Arya, बर्थडे पार्टी के लिए बेस्ट है ये लुक

श्रद्धा आर्या अपनी एक्टिंग से हर घर-घर में जानी जाती हैं. उनके लुक्स और खूबसूरती फैंस को अपनी तरफ खिंचते हैं. एक्ट्रेस की क्यूट अदा फैंस को दीवाना बना देती हैं. टीवी की हाइएस्ट पेड एक्ट्रेस में इनका नाम शामिल होता है. एक्ट्रेस को 'कुंडली भाग्य' से खूब जाना जाता है. एक्टिंग की दुनिया में अपना जबरदस्त नाम बनाया हुआ है. हाल ही में उनको बेहद ही खूबसूरत अंदाज में देखा गया. 

श्रद्धा आर्या

1/5
श्रद्धा आर्या

श्रद्धा आर्या अपनी खूबसूरती से फैंस को अपना दीवाना बना देती हैं. उनके हर लुक्स एक से बढ़कर एक होते हैं. एक्ट्रेस बेहद ही क्यूट और प्यारी हैं. इनकी एक झलक के लिए लोग पागल रहते हैं. हाल ही में श्रद्धा आर्या को ZEE रिश्ते अवार्ड्स 2024 में देखा गया. उन्होने लॉन्ग स्लीवलेस फ्लोर गाउन पहना हुआ है उनका लुक फिश की तरह लग रहा था. हर कोई उनका दीवाना बनता जा रहा है.

बेहद ही प्यारी

2/5
बेहद ही प्यारी

कई टीवी शो में अपने दमदार अभिनय से जानी जाती है आज किसी भी तारीफ की मोहताज नहीं हैं. इवेंट में लोगें का ध्यान उन पर ही था. वो बेहद ही प्यारी लग रही थी. पैपराजी भी उनसे ध्यान नहीं हटा पा सके थे. उनका गाउन उनकी तरह बेहद ही खूबसूरत और यूनिक सा नजर आ रहा था. हर कोई उनकी खूबसूरती की तरीफे करते नहीं थक रहा था.

लुक को पूरा

3/5
लुक को पूरा

इस खूबसूरत से गाउन के साथ में छोटे से मैचिंग के ईयररिंग भी कैरी किए हुए हैं. हाथों में रिंग पहनी हुई है. बालों को खुला रखा हुआ है और अच्छे से सटल किया हुआ है. लाइट चमचमाता मेकअप करके अपने लुक को पूरा किया है बेहद ही खूबसूरत अंदाज में पोज देती नजर आ रही हैं. उनकी क्यूट सी स्माइल हर किसी को अपना दीवाना बना देती हैं. 

सोशल मीडिया

4/5
सोशल मीडिया

कुंडली भाग्य फेम एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक फोटोज पोस्ट करती हैं फैंस उनकी खूबसूरती के पुल बांध देते हैं. अपने बेबाक अंदाज और खूबसूरती के जानी जाती हैं. कमर में हाथ रखकर एक से बढ़कर एक पोज पैपराजी को देती हुई नजर आ रही है. काफी महिलाएं औऱ लड़कियां उनके लुक्स को कॉपी करना ही काफी पसंद करती हैं.

 

बर्थडे पार्टी

5/5
बर्थडे पार्टी

अपनी खूबसूरती से फैंस का दिल जीत लेती हैं. अगर आप कहीं अपने दोस्त या खुद की बर्थडे पार्टी के लिए आउटफिट सोच रहे हैं तो आपके लिए श्रद्धा का ये खूबसूरत लुक और आउटफिट एकदम बेस्ट रहेगा. आप उनके लुक्स को कॉपी कर सकते हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़