Mother's Day Gifts: मदर्स डे पर क्या गिफ्ट दें? ये 5 आइडियाज बना देंगे आपका काम आसान
Advertisement
trendingNow12242788

Mother's Day Gifts: मदर्स डे पर क्या गिफ्ट दें? ये 5 आइडियाज बना देंगे आपका काम आसान

हर साल मई के दूसरे रविवार को मदर्स डे मनाया जाता है. इस दिन हम अपनी मां के प्यार, त्याग और समर्पण को याद करते हैं. उनके लिए कुछ खास करना चाहते हैं?

Mother's Day Gifts: मदर्स डे पर क्या गिफ्ट दें? ये 5 आइडियाज बना देंगे आपका काम आसान

हर साल मई के दूसरे रविवार को मदर्स डे मनाया जाता है. इस दिन हम अपनी मां के प्यार, त्याग और समर्पण को याद करते हैं. उनके लिए कुछ खास करना चाहते हैं? तो क्यों ना दें उन्हें ऐसा तोहफा जो उनके दिल को छू ले.

उपहार चुनने में अक्सर लोग कन्फ्यूज हो जाते हैं. तो अगर आप भी कन्फ्यूज़ हैं कि मां को क्या गिफ्ट दें, तो परेशान ना हों. हम आपके लिए लाए हैं मां के लिए 5 बेहतरीन उपहारों की लिस्ट, जिनसे आप उनकी आंखों में खुशी ला सकते हैं.

1. स्पा गिफ्ट
आजकल की भागदौड़ भरी जिंदगी में मां को थोड़ा आराम और ख्याल देने का इससे अच्छा तरीका क्या हो सकता है? आप उन्हें किसी अच्छे स्पा सेंटर का गिफ्ट वाउचर दे सकते हैं. वहां जाकर मां मालिश करा सकती हैं, फेशियल करा सकती हैं और थकान मिटाकर खुद को तरोताजा कर सकती हैं.

2. फोटो एल्बम या स्क्रैपबुक बनाएं
आप अपनी मां के साथ बिताए हुए खास पलों की तस्वीरों को इकट्ठा कर के एक खूबसूरत फोटो एल्बम या स्क्रैपबुक बना सकते हैं. इन तस्वीरों के साथ आप कुछ प्यारे संदेश भी लिख सकते हैं. यह तोहफा उन्हें आपकी और उनके बीच के खास रिश्ते की याद दिलाएगा.

3. फिटनेस ट्रैकर या हेल्थ चेकअप पैकेज
अगर आपकी मां अपनी सेहत को लेकर सजग हैं, तो आप उन्हें फिटनेस ट्रैकर या हेल्थ चेकअप पैकेज का तोहफा दे सकते हैं. फिटनेस ट्रैकर उनकी रोजाना की एक्टिविटी को ट्रैक करेगा और हेल्थ चेकअप पैकेज से उनकी पूरी तरह से जांच हो जाएगी.

4. किसी खास जगह की सैर
अपनी मां को किसी ऐसी जगह घुमाने के लिए ले जाएं, जहां वो हमेशा से जाना चाहती थीं. ये कोई पहाड़ी इलाका हो सकता है, कोई धार्मिक स्थल हो सकता है या कोई ऐतिहासिक शहर भी. यह तोहफा उन्हें नया अनुभव देगा और आप दोनों के बीच यादें भी बनेंगी.

5. कुछ खास बनाकर दें
अगर आप क्रिएटिव हैं, तो आप अपनी माँ के लिए कुछ खास बना सकते हैं. यह कोई पेंटिंग हो सकती है, कोई स्वेटर हो सकता है या कोई ग्रीटिंग कार्ड भी. खुद बनाया हुआ तोहफा उनकी भावनाओं को और भी ज्यादा स्पर्श करेगा.

Trending news