Lifestyle News Live Updates: हेल्थ और लाइफस्टाइल की ये हैं सबसे ताजा खबरें| 4 June 2023
Advertisement
trendingNow11723600

Lifestyle News Live Updates: हेल्थ और लाइफस्टाइल की ये हैं सबसे ताजा खबरें| 4 June 2023

Lifestyle Live Updates​: इस भागदौड़ भरी जिंदगी में हम अक्सर अपनी सेहत और जीवनशैली का ध्यान रखने में लापरवाही कर बैठते हैं, ऐसे में लाइफस्टाइल से जुड़ी कुछ बातों को जानना बेहद जरूरी है.

Lifestyle News Live Updates: हेल्थ और लाइफस्टाइल की ये हैं सबसे ताजा खबरें| 4 June 2023
LIVE Blog

Latest Lifestyle Live Updates: भारत में लोगों को कई तरह की स्वास्थ्य समस्याओं का सामना करना पड़ता है, जिसको लेकर सतर्कता जरूरी है. आइए जानते हैं कि हेल्थ और लाइफस्टाइल को लेकर फिलहाल लेटेस्ट अप्डेट्स क्या हैं.

04 June 2023
12:29 PM

Work From Home में आप भी पेट के बल लेटकर चलाते हैं लैपटॉप? तो इन दिक्कतों के लिए हो जाएं तैयार

Health Tips: लैपटॉप का सही तरीके से इस्तेमाल किया जाना जरूरी है, वरना हमारे शरीर को कई परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है, आइए नजर डालते हैं.

11:18 AM

High Cholesterol Symptoms: इस वजह से पैरों में दिखते हैं ऐसे लक्षण, पैर काटने की आ सकती है नौबत!

fallback

Symptoms Of High Cholestrol In Feet: इन दिनों लोगों में तेजी से हाई कोलेस्ट्रॉल की समस्या देखने को मिल रही है. हालांकि लोग इस बीमारी को लेकर काफी जागरुक हैं, लेकिन जब आपके पैरों में ऐसे लक्षण दिखने लगें, तो लापरवाही न करें. नहीं तो पैर काटने तक की नौबत आ सकती है.   

10:27 AM

Lychee Peel Benefits: लीची खाने के बाद आप भी फेंक देते हैं छिलके? जानिए स्किन के लिए कितना है फायदेमंद

fallback

Benefits of Lychee Peel: शायद ही कोई ऐसा इंसान होगा जिसे लीची न पसंद हो, इसके मौसम का इंतजार हम सालोंभर करते हैं, लेकिन क्या इस फल को खाने के बाद आप भी इसके छिलके फेंक देते हैं, आप शायद इस बात को नहीं जानते होंगे कि ये स्किन के लिए काफी फायदेमंद है. 
 

08:33 AM

Belly Fat: पेट और कमर की चर्बी करना है कम? तो इन 2 फलों को डाइट से कर दें आउट
 

fallback

Weight Loss Tips: बदलती हुई लाइफस्टाइल की वजह से बढ़ता हुआ वजन कम करना मुश्किल हो गया है, लेकिन कुछ फलों को खाना छोड़ दें तो इस परेशानी को काफी हद तक कम किया जा सकता है.

 

07:26 AM

Weight Loss Drink: मोटी तोंद वालों के लिए कमाल की है ये ड्रिंक, मात्र 15 दिन में गायब होगा Belly Fat

 

fallback

Health Tips: आज हम आपको वजन घटाने के लिए धनिया के बीजों का पानी पीने के फायदे बताने जा रहे हैं. धनिया के बीजों का पानी पीने से आपके पाचन में सुधार, किडनी की सेहत में सुधार और इम्यूनिटी को बढ़ाने में मदद मिलती है, तो चलिए जानते हैं ये मसाला ड्रिंक पीने के फायदे.
 

 

07:23 AM

Desi Ghee: नॉर्मल कुकिंग ऑयल से क्यों बेहतर है देसी घी? फायदे जान लेंगे तो नहीं पूछेंगे ये सवाल

Desi Ghee Benefits: देसी घी कई कुकिंग ऑयल के मुकाबले काफी महंगे होते हैं, लेकिन सेहत के मामले दूध से बनी इस चीज का कोई जोड़ नहीं है, इसलिए देसी घी को अपने डाइट में जरूर शामिल करें. 
 

07:22 AM

Jewelry Cleaning: बदरंग से दिखने लगे हैं सोने-चांदी के जेवर? घर इन चीजों की मदद से चमक जाएगी जूलरी

 

fallback

Gold Silver Cleaning Hacks: सोने और चांदी जेवर अक्सर मैले हो जाते हैं, जिसके बाद इन्हें पहनने का मन नहीं करता, इसलिए घर में ही इनको नए जैसे चमकाएं. 

Trending news