ब्रालेट टॉप और डेनिम कैपरी का कॉम्बिनेशन, दिशा पटानी का एयरपोर्ट लुक है बिलकुल कूल एंड कम्फर्टेबल!
Advertisement
trendingNow12213679

ब्रालेट टॉप और डेनिम कैपरी का कॉम्बिनेशन, दिशा पटानी का एयरपोर्ट लुक है बिलकुल कूल एंड कम्फर्टेबल!

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी को शनिवार की सुबह मुंबई एयरपोर्ट पर स्टाइलिश क्रॉप टॉप और डेनिम कैपरी आउटफिट में देखा गया, जो गर्मियों का अहसास करा रहा था. 

ब्रालेट टॉप और डेनिम कैपरी का कॉम्बिनेशन, दिशा पटानी का एयरपोर्ट लुक है बिलकुल कूल एंड कम्फर्टेबल!

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी को शनिवार की सुबह मुंबई एयरपोर्ट पर स्टाइलिश क्रॉप टॉप और डेनिम कैपरी आउटफिट में देखा गया, जो गर्मियों का अहसास करा रहा था. दिशा अपने हॉट और सिजलिंग लुक्स के लिए जानी जाती हैं और चाहे वो मिनी ड्रेस पहनें या साटोरियल साड़ी, वह किसी भी आउटफिट को ग्लैमरस बना सकती हैं. गर्मी का मौसम जारी रहते हुए, दिशा का आसान और हवादार पहनावा एकदम सही फैशन इंस्पिरेशन का काम करता है.

जब भी दिशा बाहर निकलती हैं, तो वह अपने अमेजिंग फैशन सेंस और बेमिसाल खूबसूरती से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. उनका लेटेस्ट एयरपोर्ट लुक आप भी ट्राई कर सकती हैं. आइए उनके इस शानदार लुक को समझने की कोशिश करें और कुछ स्टाइल इंस्पिरेशन लें.

वायरल हो रही तस्वीरें
एयरपोर्ट से दिशा की तस्वीरें और वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गए, जिन्हें उनके प्रशंसकों ने खूब पसंद किया और उनकी खूबसूरती की तारीफ करते हुए ढेरों कमेंट्स किए. दिशा का एयरपोर्ट लुक सहज स्टाइल और आराम के बारे में है, जो इसे गर्मियों के लिए एकदम सही बनाता है. उनका टॉप अट्रैक्टिव पीले-नींबू रंग का है, जिसमें स्कूप नेक, स्लीवलेस पैटर्न, गले पर शीर फैब्रिक और क्रॉप्ड हेम है जो उनकी पूरी तरह से टोन्ड बॉडी को दिखाता है. उनकी खूबसूरती की सराहना करने के लिए एक पल रुकें.

दिशा का कर्व्स अच्छी तरह निखरा
उन्होंने अपने स्टाइलिश टॉप के साथ हल्के नीले रंग के डेनिम कैपरी को पेयर किया है, जिसमें फ्लेयर फिट है. उनका आउटफिट उनके कर्व्स को पूरी तरह से निखारता है और उनके पूरे लुक को शानदार बनाता है. स्टाइल और सास के बेहतरीन मिश्रण के साथ, उनका आउटफिट आपके समर वॉर्डरोब के लिए जरूरी है.

एक्सेसरीज और मेकअप
एक्सेसरीज के मामले में, उन्होंने इसे कम ही रखा और अपने लुक को नीले रंग के लुई विट्टन शोल्डर बैग, कलाई पर सजी हुई काली ब्रेसलेट और पीले लेस वाली सफेद स्नीकर्स के साथ स्टाइल किया. उनका नो-मेकअप मेकअप लुक में न्यूड आईशैडो, मस्करा से ढंकी हुई पलकें, ब्लश किए हुए गाल और न्यूड लिपस्टिक शामिल है. उन्होंने अपने लंबे घने बालों को सॉफ्ट कर्ल्स में स्टाइल किया और उन्हें बीच के पार्टिशन में खुला छोड़ दिया ताकि वे खूबसूरती से कंधों पर लहराएं और उनके स्टाइलिश लुक को पूरी तरह से कॉम्प्लीमेंट करें.

Trending news