BJP Attacks Rahul Gandhi: 'मोहब्बत तब कहां थीं, जब वरुण गांधी ने शादी में बुलाया था', BJP ने राहुल पर फोड़ा 'लेटर बम'
Advertisement
trendingNow11730213

BJP Attacks Rahul Gandhi: 'मोहब्बत तब कहां थीं, जब वरुण गांधी ने शादी में बुलाया था', BJP ने राहुल पर फोड़ा 'लेटर बम'

BJP Vs Congress:  बीजेपी नेताओं ने आगे कहा,उम्मीद है कि अपने परिवार और कांग्रेस के मोहब्बत के ऐसे सभी उदाहरण को आप गंभीरता से लेंगे. इसके साथ ही आपसे आशा है कि मोहब्बत की दुकान के नाम पर नफरत का जहर बोने के बजाए आप शांति, सद्भाव और एकजटुता की देश की भावना को समझने की कोशिश करेंगे.

BJP Attacks Rahul Gandhi: 'मोहब्बत तब कहां थीं, जब वरुण गांधी ने शादी में बुलाया था', BJP ने राहुल पर फोड़ा 'लेटर बम'

Bharat Jodo Yatra: राहुल गांधी की ‘मोहब्बत की दुकान’ पर करारा पलटवार करते हुए बीजेपी ने उनको जमकर घेरा. बीजेपी ने गुरुवार को आरोप लगाया कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष इसके नाम पर नफरत का जहर बोने का काम रहे हैं.

बीजेपी ने अपने नेताओं राज्यवर्धन सिंह राठौर, पूनम महाजन और प्रवेश साहिब सिंह वर्मा की ओर से राहुल गांधी के नाम लिखा गया एक खुला पत्र जारी किया, जिसमें कांग्रेस शासन में हुए विभिन्न दंगों, गांधी-नेहरू परिवार की ओर से कांग्रेस के कुछ नेताओं के साथ हुई बदसलूकी, अपने ही परिवार के सदस्यों के साथ किए गए अमानवीय बर्ताव और देश की महान विभूतियों के प्रति नफरत का जिक्र करते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा गया है. 

इस खत का टाइटल  था, मोहब्बत की दुकान या नफरत का मेगामॉल. खत में पार्टी नेताओं ने राहुल गांधी पर विदेशी धरती से भारत को लेकर नफरत फैलाने का आरोप लगाया और कहा कि उनके परिवार व उनकी पार्टी के लिए ऐसा करना कोई नई बात नहीं है.

'नफरत का मेगामॉल खोल रखा है'

BJP नेताओं ने कहा, 'आप लोगों की तो इसमें महारत रही है. अपने परिवार के इतिहास के पन्ने पलटिए तो वे चीख-चीखकर नफरत के किस्सों की गवाही देंगे और आपके पूरे परिवार ने नफरत का मेगामॉल खोल रखा है.' BJP नेताओं ने कहा कि राहुल गांधी मोहब्बत की दुकान खोलने की बात करते हैं लेकिन वह भूल जाते हैं कि पूर्व पीएम इंदिरा गांधी ने देश के लोकतंत्र को 19 महीने तक अपनी मुट्ठी में कैद रखा था.

इमरजेंसी का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि इस दौर में लोकतांत्रिक अधिकारों की आवाज उठाने वाले हर शख्स को जेल में डाल दिया गया था. देश और देशवासियों से नफरत के उस काले अध्याय को देखते हुए आपकी मोहब्बत एक कॉमेडी से ज्यादा नहीं लगती.

'गंभीरता से लेंगे उदाहरण'

बीजेपी नेताओं ने आगे कहा,उम्मीद है कि अपने परिवार और कांग्रेस के मोहब्बत के ऐसे सभी उदाहरण को आप गंभीरता से लेंगे. इसके साथ ही आपसे आशा है कि मोहब्बत की दुकान के नाम पर नफरत का जहर बोने के बजाए आप शांति, सद्भाव और एकजटुता की देश की भावना को समझने की कोशिश करेंगे.

राहुल गांधी ने अपनी भारत जोड़ो यात्रा के दौरान कहा था कि वह नफरत के बाजार में मोहब्बत की दुकान खोलने निकले हैं. हाल ही में अमेरिका दौरे पर भी राहुल गांधी ने मोहब्बत की दुकान नाम से आयोजित कई कार्यक्रमों में हिस्सा लिया था.

Trending news