Atique Ahmed हत्याकांड पर वरुण गांधी का बड़ा बयान, कह दी ऐसी बात
Advertisement
trendingNow11656291

Atique Ahmed हत्याकांड पर वरुण गांधी का बड़ा बयान, कह दी ऐसी बात

Varun Gandhi On Atique: वरुण गांधी (Varun Gandhi) ने कहा कि डंके की चोट पर मैं इस बात को कहता हूं कि एक समाज को आज डराया जा रहा है. देश के लिए यह ठीक नहीं है.

Atique Ahmed हत्याकांड पर वरुण गांधी का बड़ा बयान, कह दी ऐसी बात

Varun Gandhi Remarks: यूपी (UP) के प्रयागराज (Prayagraj) में हुए अतीक अहमद हत्याकांड (Atique Ahmed Murder Case) के बाद सांसद वरुण गांधी (Varun Gandhi) ने बड़ा बयान दिया है. वरुण गांधी हिंदू-मुस्लिम राजनीति पर भी अहम बात कही है. वरुण गांधी ने कहा कि देश तभी मजबूत होगा जब हिंदू-मुस्लिम की राजनीति बंद होगी. हिंदू-मुसलमान मजबूत होगा. मैं एक हिंदू हूं, मैं वो आदमी नहीं हूं कि वोट के लिए टोपी पहने और मजार पर जाए, लेकिन मैं इस बात को डंके की चोट पर कह रहा हूं कि आज एक समाज को डराया जा रहा है. यह देश के लिए ठीक नहीं है. कोई क्रिमिनल अतीक अहमद की बात नहीं है. मैं आम आदमी समाज की बात कर रहा हूं.

राजनीति पर वरुण गांधी का बयान

वरुण गांधी ने आगे कहा कि ये सब तभी संभव होगा जब बच्चों को बेहतर शिक्षा और रोजगार के असवर मिलेंगे. तभी देश का उत्थान होगा. मैं जब भी चुनाव लड़ा तो न मैंने शराब बांटी, न पैसे खर्च किए. मेरे लोगों ने किसी से लूट-खसोट और बदले की राजनीति नहीं की. गौरतलब है कि 1 दिन पहले वरुण गांधी 2 दिवसीय दौरे पर पीलीभीत गए थे, जहां उन्होंने करीब एक दर्जन जनसंवाद कार्यक्रमों में हिस्सा लिया और जनसंवाद कार्यक्रम के दौरान यह बयान दिया.

अतीक की हत्या के बाद अलर्ट

बता दें कि अतीक अहमद की हत्या के बाद यूपी में अलर्ट है. आज भी सीएम योगी के सभी कार्यक्रम रद्द कर दिए गए. सीएम आवास पर अधिकारियों के साथ बैठक जारी है. अतीक हत्याकांड के बाद प्रयागराज में अलर्ट है. संवेदनशील इलाकों भारी पुलिस बल तैनात है. 2 दिन से इंटरनेट सेवा बंद है.

शाइस्ता परवीन अब तक फरार

वहीं, उमेश पाल मर्डर केस में आरोपी अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन अभी तक फरार है. अतीक-अशरफ के जनाजे में भी शाइस्ता नहीं आई. अपने बेटे असद के जनाजे में भी शाइस्ता शामिल नहीं हुई थी. दूसरी तरफ अतीक-अशरफ की हत्या की जांच की मांग की जा रही है. इसको लेकर सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की गई है. रिटायर्ड जज की निगरानी में जांच कराने की मांग की गई है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news