यूपी में पिज्जा डिलिवरी ब्वॉय कबीर ने कनिष्‍का को किया प्रपोज, ग्राहक ने बयां की कहानी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1762075

यूपी में पिज्जा डिलिवरी ब्वॉय कबीर ने कनिष्‍का को किया प्रपोज, ग्राहक ने बयां की कहानी

Delivery Boy Proposes Woman : ट्विटर पर कनिष्का नामक एक महिला के घर पर डिलिवरी ब्‍वॉय पिज्‍जा देने आया था. महिला के मुताबिक, डिलिवरी ब्‍वॉय ने महिला का मोबाइल नंबर निकालकर मैसेज किया. कनिका ने डिलिवरी ब्‍वॉय द्वारा भेजे गए मैसेज को ट्विटर पर साझा भी किया. 

फाइल फोटो

Delivery Boy Proposes Woman : आजकल ऑनलाइन डिलीवरी का चलन बढ़ा है. जहां एक ओर लोग ऑनलाइन कपड़े आदि मंगा रहे हैं, वहीं दूसरी ओर ऑन डिमांग खाना भी मंगाया जा रहा है. इन सबके बीच कभी-कभी अजीबो-गरीब खबरें भी आती रहती हैं. ऐसा ही एक मामला यूपी से सामने आया है. यहां एक डिलिवरी ब्‍वॉय ने महिला को प्रपोज कर दिया. इसके बाद महिला ने कंपनी और पुलिस से इसकी शिकायत की है. 

यह है पूरा मामला 
दरअसल, ट्विटर पर कनिष्का नामक एक महिला के घर पर डिलिवरी ब्‍वॉय पिज्‍जा देने आया था. महिला के मुताबिक, डिलिवरी ब्‍वॉय ने महिला का मोबाइल नंबर निकालकर मैसेज किया. कनिका ने डिलिवरी ब्‍वॉय द्वारा भेजे गए मैसेज को ट्विटर पर साझा भी किया. 

फोन नंबर का दुरुपयोग 
कनिष्‍का मैसेज के स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए लिखा कि क्या किसी डिलिवरी ब्‍वॉय को इसलिए भेजा जाता है ताकि वह कस्टमर के नंबर और एड्रेस का गलत उपयोग करे. अगर ये लड़का मुझे पसंद करता भी है तो क्या कंपनी के जरिए फोन नंबर का दुरुपयोग ठीक है.

महिला ने स्‍टोर और पुलिस से शिकायत की 
मैसेज में लड़के ने लिखा कि मेरा नाम कबीर है. मैं वही हूं जो कल तुम्हें पिज्जा देने आया था. मुझे आप पसंद आई हैं. महिला का ट्वीट वायरल हो गया. इसके बाद कंपनी और पुलिस दोनों ने डिलीवरी ब्‍वॉय के खिलाफ कड़ा कदम उठाया है. महिला ने तुरंत संबंधित पिज्जा ब्रांड को मामले की सूचना दी. फिर मामले को पुलिस के संज्ञान में लाया गया और पुलिस ने तुरंत उसकी सहायता की.

अलग-अलग नाम 
महिला ने कहा कि चैट पर इसका नाम कबीर है और डोमिनोज स्टोर में मन्नू, वहीं ईमेल एड्रेस में इसका नाम कबीर बबलू है, आप समझ सकते हैं अलग-अलग नामों के साथ ये लड़का क्या कर रहा है. मामला उत्तर प्रदेश से जुड़ा हुआ है. महिला के ट्वीट के जवाब में पुलिस हेल्पलाइन नंबर 112 ने आश्वासन देते हुए लिखा कि चिंता न करें, आपातकालीन सहायता तुरंत पहुंच रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उस डिलिवरी ब्‍वॉय को नौकरी से निकाल दिया गया है. 

WATCH: भीम आर्मी के चीफ चंद्रशेखर पर हमला करने वाले 4 आरोपी गिरफ्तार, अंबाला कोर्ट में करने जा रहे थे सरेंडर

Trending news