Sonbhadra: एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे के बाद इस भोजपुरी फिल्म डायरेक्टर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, होटल के कमरे में मिला शव
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1709483

Sonbhadra: एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे के बाद इस भोजपुरी फिल्म डायरेक्टर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, होटल के कमरे में मिला शव

Sonbhadra News: यूपी के सोनभद्र जिले में भोजपुरी फिल्म के एक डायरेक्टर का संदिग्ध परिस्थितियों में होटल में शव मिला है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है. 

Sonbhadra: एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे के बाद इस भोजपुरी फिल्म डायरेक्टर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, होटल के कमरे में मिला शव

अंशुमान पांडेय/सोनभद्र: वाराणसी में एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे की मौत के बाद अब सोनभद्र में एक भोजपुरी फिल्म डायरेक्टर और प्रोड्यूसर का होटल के कमरे में शव मिला है. वह 11 मई को अपनी फिल्म दो दिल बंधे एक डोरी की शूटिंग को लेकर पूरी फ़िल्म यूनिट के साथ आये थे. आज सुबह फिल्म यूनिट के स्टाफ उन्हें उठाने गए तो कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली. मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे के दरवाजा को किसी तरह खोलकर कर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच में जुट गई है. 

11 मई को यूनिट के साथ आए थे सोनभद्र
सोनभद्र जनपद भोजपुरी फिल्मों के लिए एक मुफीद जगह बनती जा रही है , जिसको लेकर अक्सर भोजपुरी फिल्मों की शूटिंग यहां के गांवों और पहाड़ों पर होती रही है. जिले में भोजपुरी फिल्मों के स्टारडम दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ भी अपनी फिल्म की शूटिंग कर चुके हैं. प्राकृतिक संसाधनों से भरपूर सोनभद्र में वाराणसी के रहने वाले निदेशक सुभाष चन्द्र तिवारी फिल्म की शूटिंग के लिए 11 मई को अपनी फ़िल्म यूनिट के साथ आये हुए थे. भोजपुरी फिल्म दिल बंधे एक डोरी से की शूटिंग कई स्थानों पर फिल्माई गई थी. शूटिंग का मंगलवार को आखिरी दिन था.

दो साल की सजा होते ही सांसद-विधायक की सदस्यता खत्म, सुप्रीम कोर्ट का ऐतिहासिक फैसला

पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव
होटल मालिक ने बताया कि 11 मई से सभी कमरे बुक थे. मंगलवार को फिल्म निदेशक की तबीयत कुछ खराब थी तो होटल के पास ही नर्सिंगहोम में दिखाकर दवा ली. इसके बाद फ़िल्म के हीरो- हीरोइन को विदा करने के बाद वह सोने चले गए थे. आज सुबह कमरा नहीं खुला तो पुलिस को सूचना दी गई. दरवाजा किसी तरह खोलकर देखा गया तो वह बेड पर पड़े मिले. 

तिरुपति बालाजी के भक्तों के लिए खुशखबरी, दिल्ली से महज 600 किमी दूर होंगे दर्शन

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जिला मुख्यालय स्थित तिरुपति होटल में एक फिल्मकार रुके हुए थे. जिनकी फ़िल्म की शूटिंग जिले में चल रही थी. आज होटल कर्मचारियों की तरफ से सूचना मिली तो मौके पर पहुंचकर दरवाजा खोलने के बाद फिल्मकार को मृत अवस्था में पाया गया. जिसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया और कमरे में मौजूद सामान को कब्जे में ले लिया गया है. फिल्मकार की मौत की असली वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मालूम चलेगी. 

WATCH: अलीगढ़ में दिखी तालिबान जैसी हैवानियत, छेड़छाड़ के आरोपी लड़के को नंगा घुमाया, गुप्तांग में डाली कील

Trending news