Shahjahanpur News: बेटी की शादी से पहले समधी से हुआ प्यार, 4 बच्चों की मां प्रेमी संग फरार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1816856

Shahjahanpur News: बेटी की शादी से पहले समधी से हुआ प्यार, 4 बच्चों की मां प्रेमी संग फरार

Shahjahanpur: यूपी के शाहजहांपुर से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां बेटी की शादी से पहले उसकी मां को समधी से प्यार हो गया. इसके बाद चार बच्चों की मां प्रेमी समधी संग फरार हो गई. फिलहाल, क्षेत्र में यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है. 

Lovers (File Photo)

शाहजहांपुर: आपने प्रेम प्रसंग के बाद शादी के कई केस देखे होंगे, मगर उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने सभी को चौंका दिया. यहां एक लड़की की शादी से पहले उसकी मां का अफेयर समधी के साथ हो गया. इसके बाद बेटी के दुल्हन बनने से पहले उसकी मां प्रेमी के साथ फरार हो गई. आपको भले ही यह मामला अजीबोगरीब लग रहा हो, मगर जब पुलिस वालों को इसका पता तो उनका सिर भी चकरा गया. फिलहाल, क्षेत्र में यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है. 

कांट थाना क्षेत्र का मामला 
जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला कांट थाना क्षेत्र का है. यहां के रहने वाले व्यक्ति ने बेटी की शादी कलान थाना क्षेत्र के गांव में रहने वाले युवक से तय की थी. शादी तय होने के दौरान दोनों परिवारों का एक-दूसरे के यहां आना जाना हो गया. इसी बीच लड़की की मां चचेरे समधी के संपर्क में आ गई. दोनों के बीच बातें होने लगीं और धीरे-धीरे उनमें प्यार हो गया. इसके बाद दोनों ने एकसाथ रहने का फैसला कर लिया. इसके बाद चार बच्चों की मां अपने प्रेमी समधी के साथ फरार हो गई. 

Ghaziabad News: गाजियाबाद की सोसायटी में चोरों और सिक्योरिटी गार्ड में चलीं दनादन गोलियां, एक चोर की मौत

पुलिस ने शांतिभंग में किया चालान

इस बात का पता जब परिवार के अन्य सदस्यों को लगा तो वे हैरान रह गए. लड़की की मां और समधी को समझाने का प्रयास किया, मगर वे नहीं माने. इसके बाद मामला थाने पहुंचा. यहां पुलिस ने दोनों को समझाने की कोशिश की मगर महिला प्रेमी के साथ रहने की जिद पर अड़ी रही. महिला अपने पति के साथ जाने के लिए तैयार नहीं हुई. इसके बाद पुलिस ने दोनों का शांतिभंग में चालान कर दिया. इस घटना के बारे में क्षेत्र में जिसने भी सुना हैरान रह गया. 

Watch: 17 अगस्त से इन 3 राशि वालों पर किस्मत होगी मेहरबान, ग्रहों के राजा सूर्य सिंह राशि में कर रहे प्रवेश

 

Trending news