Shahjahanpur News: शाहजहांपुर में डीएम ऑफिस से चंद कदम दूर महिला का दिनदहाड़े मर्डर, ताबड़तोड़ तीन हत्याओं से हिला शहर
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1799967

Shahjahanpur News: शाहजहांपुर में डीएम ऑफिस से चंद कदम दूर महिला का दिनदहाड़े मर्डर, ताबड़तोड़ तीन हत्याओं से हिला शहर

Shahjahanpur News: यूपी के शाहजहांपुर में हत्याओं का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है. इसी बीच एक और सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक महिला की ईंट से कुचलकर हत्या कर दी गई है.  

Shahjahanpur News: शाहजहांपुर में डीएम ऑफिस से चंद कदम दूर महिला का दिनदहाड़े मर्डर, ताबड़तोड़ तीन हत्याओं से हिला शहर

शिव कुमार/शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े करने वाला हत्या का मामला सामने आया हैं. यहां अपराधी डीएम ऑफिस से चंद कदमों की दूरी पर ही हत्या को अंजाम दे देता है और किसी को कानों कान खबर तक नहीं लगती. 

यह है पूरा मामला
दरअसल उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में लगातार हत्याओं को अंजाम दिया जा रहा है. इसी बीच शुक्रवार की सुबह डीएम ऑफिस के पास राम बेटी नामक एक बुजुर्ग महिला की खून से लथ पथ लाश सर्वेन्ट क्वार्टर में पड़ी मिली. यहां नाश्ता देने पहुंचे परिवार के लोग लाश को देख चीखने लगे. इस सूचना के लगते ही पूरे पुलिस महकमे में भी हड़कंप मच गया. आपको बता दे कि डीएम कंपाउंड एक बेहद सुरक्षित क्षेत्र माना जाता है. इसी कारण अब शहर की कानूनी व्यवस्था पर सवाल खड़े हो रहे है. इसी के साथ लगातार शहर में यह तीसरा हत्या का मामला सामने आया है.

डीएम ऑफिस के पास मिली लाश 
शहर में लगातार हत्याओं के मामले सामने आने से सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठ रहे हैं. वहीं हैरानी की बात यह है कि हत्या डीएम ऑफिस के सर्वेन्ट क्वार्टर में की गई है. शुक्रवार की सुबह जैसे  ही बुजुर्ग महिला की हत्या की जानकारी सामने आई वैसे ही शहर की पुलिस पर सवाल उठने लगे. कि आखिर कार कोई कैसे इतने सुरक्षित क्षेत्र में हत्या की घटना को अंजाम दे सकता है. 

बांस त्रिपाल को लेकर था विवाद 
परिवार वालों ने बताया है कि बीते दिन बुजुर्ग महिला का पड़ोसी से बांस और त्रिपाल लगाने को लेकर विवाद हो गया था. इसी बात को लेकर पड़ोसी ने महिला की हत्या की है. इसी के साथ परिजनों ने हत्या के आरोप पड़ोसी पर लगाए है.

ईंट से कुचलकर की हत्या 
अब तक हत्यारे का मालूम नहीं पड़ा है. लेकिन परिवार ने पड़ोसी पर ही हत्या के गंभीर आरोप लगाए है. वहीं बात करे घटना की तो हत्या ईंट से की गई है. बताया जा रहा कि बुजुर्ग महिला की हत्या ईंट से कुचलकर की गई है.

पुलिस पर खड़े हो रहे सवाल 
लगातार शहर में हो रही वारदातों के कारण अब शहर की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े होने लगे है. महिला की हत्या को भी डीएम ऑफिस के पास ही अंजाम दिया गया है. इसी के साथ शहर में यह तीसरी हत्या है जिसे अंजाम दिया गया है. यानि पुलिस का खौफ अपराधियों में बिल्कुल भी नजर नहीं आ रहा है.  

Watch: कहां है कानून-व्यवस्था, ग्रेटर नोएडा में दबंगों ने भाजपा नेता को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

Trending news