Kaushambi News: चप्पल ने खोला पल्लेदार हत्याकांड का राज, 3 आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1906297

Kaushambi News: चप्पल ने खोला पल्लेदार हत्याकांड का राज, 3 आरोपी गिरफ्तार

Kaushambi News: यूपी के कौशांबी जिले से एक चौंकाने वाला सामने आया है. यहां बड़े ही नाटकीय ढंग से हत्याकांड (Kaushambi Hatyakand) का खुलासा हुआ है. मृतक की चप्पल ने हत्या (Murder) का राज खोल दिया. पुलिस ने हत्या के आरोप में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. 

Kaushambi Murder Photo

अली मुक्ता/कौशांबी: उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले (Kaushambi News) से एक चौंकाने वाला सामने आया है. यहां बीते 20 सितंबर को हुए पल्लेदार हत्याकांड (Kaushambi Murder Case) का पर्दाफाश हो गया है. यह खुलासा बड़े ही नाटकीय ढंग से हुआ है. आरोपी शख्स मृतक की चप्पल पहनकर घूमने निकल गया. परिवार वालों ने मृतक की चप्पल जब आरोपी के पैर में देखी तो वे हैरान रह गए. परिजनों ने फौरन इसकी जानकारी पुलिस को दी तब जाकर हत्याकांड का खुलासा हुआ. बताया जा रहा है आरोपियों ने पुरानी रंजिश में पल्लेदार की कुल्हाड़ी से काट कर हत्या की थी.

सराय अकिल थाना क्षेत्र का मामला 
जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला सराय अकिल थाना क्षेत्र का है. यहां के टप्पा गांव के पास मोहन लाल नाम के पल्लेदार की हत्या हुई थी. मोहन लाल के पिता रतऊ लाल ने बताया कि बेटा लकड़ी लेने गया था लेकिन काफी देर तक वापस नहीं लौटा. इससे उन्हें चिंता होने लगी. अगले दिन सुबह बेटे का शव गांव के पास एक सुखी नहर में खून से लथपथ हालत में मिला था. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद जांच पड़ताल शुरू कर दी थी. इस मामले में पुलिस कई संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही थी, लेकिन पुलिस के हाथ कुछ खास नहीं लग रहा था.

Lakhimpur Kheri News: घर से लापता लड़की का प्रेमी के साथ लटका मिला शव, जांच पड़ताल में जुटी लखीमपुर खीरी पुलिस

मृतक की चप्पल पहनकर घूम रहा था आरोपी

बताया जा रहा है इसी दौरान आरोपी इस्लाम ने बड़ी गलती कर दी. इस्लाम मृतक मोहन लाल की चप्पल पहन कर गांव में घूमने निकल गया. परिवार के लोगों की नजर जब चप्पल पर पड़ी तो वे हैरान रह गए. इसकी सूचना परिजनों ने पुलिस को दी. जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने इस्लाम को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की तो पूरे मामले का खुलासा हो गया. आरोप है कि इस्लाम, हबीबुर रहमान और दिनेश ने मोहन लाल को पुरानी रंजिश के चलते कुल्हाड़ी और चाकू से काटकर मौत के घाट उतारा था. आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय भेजा, जहां से उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया.

Watch: पुलिस की मौजूदगी में ऐसी हुई रिटायर्ड इंस्पेक्टर की हत्या, वीडियो देख कांप उठेगी रूह

 

Trending news