Jaunpur News: तीन मासूम बच्चों और पत्नी को मौत के घाट उतारने के बाद लगाई फांसी, एकसाथ पांच मौत से दहला जौनपुर
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1767056

Jaunpur News: तीन मासूम बच्चों और पत्नी को मौत के घाट उतारने के बाद लगाई फांसी, एकसाथ पांच मौत से दहला जौनपुर

Jaunpur: यूपी के जौनपुर में एक शख्स ने अपने तीन मासूम बच्चों और पत्नी को मौत के घाट उतार दिया. इसके बाद खुद फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. एकसाथ पांच मौत होने से पूरा गांव दहल गया. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है. 

Jaunpur Police Photo

अजीत सिंह/जौनपुर: उत्तर प्रदेश के जौनपुर (Jaunpur News) में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां मड़ियाहूं थाना क्षेत्र के जय रामपुर गांव में एक युवक ने अपने तीन मासूम बच्चे और पत्नी को मौत के घाट उतार दिया. इसके बाद खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. एकसाथ पांच मौत होने से गांव में सनसनी फैल गई. घटना का पता चलते ही आसपास के गांव के लोग भी मौके पर इकट्ठा हो गए. घटना की सूचना मिलते ही भारी पुलिस फोर्स गांव पहुंच गई. पुलिस को मौका-ए-वारदात से सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

यह है पूरा मामला
बताया जा रहा है कि जयरामपुर गांव का रहने वाला नागेश विश्वकर्मा काफी दिनों से परेशान चल रहा था. आखिर उसने क्यों अपने तीनों बच्चों और पत्नी की मौत के घाट उतारा यह किसी को नहीं पता. घटना के पीछे क्या कारण है फिलहाल अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है. मृतक नागेश ने अपने तीन मासूम बच्चों निखता, आदर्श, आयुष और पत्नी राधिका को मारकर आत्महत्या कर ली. इतनी बड़ी घटना को लेकर पूरे गांव में तरह-तरह की चर्चा हो रही है. आसपास के क्षेत्र में भी यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है. 

Hapur News: सावन में शराब पीने से मना करने पर दबंगों ने फूंका ढाबा, हापुड़ में हैरान करने वाली घटना

पुलिस को मिला सुसाइड नोट

इस घटना को आर्थिक तंगी से भी जोड़कर देखा जा रहा है. इस घटना के बाद पूरे गांव में मातम पसरा है. फिलहाल, घटना का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है. जानकारी के अनुसार पुलिस को शव के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है. सुसाइड नोट में मृतक ने घटना के लिए खुद को जिम्मेदार ठहराया है. पुलिस उसी के आधार पर पूरे मामले की तफ्तीश मिल कर रही है. पुलिस के साथ डॉग स्क्वॉयड और फॉरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल की.

यूपी पुलिस के दो जवानों ने नाले में गिरे बच्चे को जान पर खेलकर बचाया, सोशल मीडिया पर हो रही तारीफ, देखें Video

 

Trending news