Jaunpur News: जौनपुर में ट्रेन की चपेट में आया प्रेमी युगल, बेटी की मौत के बाद मां ने खोले अहम राज
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1779154

Jaunpur News: जौनपुर में ट्रेन की चपेट में आया प्रेमी युगल, बेटी की मौत के बाद मां ने खोले अहम राज

Jaunpur: यूपी के जौनपुर में एक प्रेमी युगल के ट्रेन की चपेट में आने से प्रेमिका की दर्दनाक मौत हो गई जबकि प्रेमी गंभरी रूप से घायल हो गया. आखिर दोनों ने ऐसा क्यों किया इसका पता नहीं चल पाया है. वहां, बेटी की मौत के बाद मां ने अहम राज खोले हैं. 

UP Police (File Photo)

अजीत सिंह/जौनपुर: उत्तर प्रदेश के जौनपुर (Jaunpur News) जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक प्रेमी युगल के ट्रेन की चपेट में आने से प्रेमिका की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई जबकि प्रेमी गंभीर रूप से घायल हो गया. इस घटना से मौके पर हड़कंप मच गया. मौके पर ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर भेजा पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. वहीं, क्षेत्र में यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है.

सिंगरामऊ थाना क्षेत्र की घटना 
जानकारी के मुताबिक यह पूरी घटना सिंगरामऊ थाना क्षेत्र की है. यहां के हरिहरपुर रेलवे क्रॉसिंग के पास यह हादसा हुआ. इस हादसे में लड़की ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि लड़का बुरी तरह घायल हो गया. गंभीर हालत में युवक को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला हॉस्पिटल रेफर दिया गया. सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर भेजा पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है. 

Agra News: आगरा में पुलिस के पास पहुंची महिला, बोली शादी के सात महीने बाद भी पति नहीं बनाता संबंध, जानें पूरा मामला

परिजनों में मचा कोहराम

बेटी की मौत के बारे में पता चलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. सभी का रो-रोकर बुरा हाल है. लड़के के परिवार वाले भी इस घटना से सक्ते में आ गए. आखिर दोनों ने ऐसा क्यों किया इसके बारे कुछ पता नहीं चला सका है. इस मामले में लड़की की मां संगीता देवी ने बताया कि हमारी तरफ से शादी के लिए कोई दबाव नहीं था. हम लड़के के परिवार से बात करना चाहते थे लेकिन वह लोग बात नहीं कर रहे थे. आज यह घटना कैसे हुई इस बारे में वे कुछ नहीं जानती. 

हरदोई में थानेदार और मोर की दोस्ती का वीडियो वायरल, जमीन पर बैठकर रोज खिलाते हैं नमकीन बिस्किट, देखें Video

 

Trending news