गोरखपुर सड़क हादसा : छोटी सी गलती ने ले ली छात्र की जान, खौफनाक CCTV फुटेज सामने आया
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1344125

गोरखपुर सड़क हादसा : छोटी सी गलती ने ले ली छात्र की जान, खौफनाक CCTV फुटेज सामने आया

Road Accident : शाहपुर थाना क्षेत्र गंगा नगर निवासी रंजित सिंह इकलौता पुत्र अभय की सड़क हादसे में मौत हो गई थी.बीते बुधवार सुबह नौ बजे अभय घर से थोड़ी दूर स्थित चौराहे पर बिना हेलमेट लगाए स्कूटी से पैकेटबंद दूध लेने जा रहा था.

गोरखपुर सड़क हादसा : छोटी सी गलती ने ले ली छात्र की जान, खौफनाक CCTV फुटेज सामने आया

विनय सिंह/गोरखपुर : गोरखपुर में एक सड़क हादसे (Gorakhpur Road Accident) का खौफनाक सीसीटीवी (CCTV) फुटेज सामने आया है. इसमें एक छोटी से गलती में एक छात्र की जान चली गई. रोड एक्सीडेंट में स्कूटी सवार की जान चली गई.डंपर ट्रक से आगे निकलने के चक्कर में उसने जान गंवा दी. दुर्घटना CCTV में कैद हो गई. सड़क हादसे के वक्त छात्र दूध लेने निकला था. गोरखपुर के शाहपुर थाना क्षेत्र में बीते 7 सितंबर कि सुबह दूध लेने एक्टिवा से निकले छात्र अभय की डंपर से कुचलकर मौत हो गई थी. अब उसकी मौत का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है.

अलीगढ़ : मुस्लिम परिवार ने घर में देवी जागरण कराकर सांप्रदायिक सौहार्द की मिसाल कायम की

शाहपुर थाना क्षेत्र गंगा नगर निवासी रंजित सिंह इकलौता पुत्र अभय की सड़क हादसे में मौत हो गई थी.बीते बुधवार सुबह नौ बजे अभय घर से थोड़ी दूर स्थित चौराहे पर बिना हेलमेट लगाए स्कूटी से पैकेटबंद दूध लेने जा रहा था. इसी दौरान गंगा नगर तिराहे के पास राप्ती नगर पावर हाउस की ओर से आ रहे मिट्टी लदे तेज रफ्तार डंपर की चपेट में आ गया.

नोएडा में नए सिटी बस टर्मिनल में 5 स्टार होटल जैसी सुविधाएं,सीएम योगी करेंगे उद्घाटन

हादसे में अभय की मौके पर ही मौत हो गई. अभय शाहपुर थाने के पास एक प्राइवेट स्कूल में कक्षा 10वीं का छात्र था. स्कूल में इस समय परीक्षाएं चल रहीं हैं. बुधवार को स्कूल में छोटे बच्चों की परीक्षा होने के कारण अभय की छुट्टी थी.

पुलिस के संज्ञान में ये घटना आई है और वो इसकी जांच पड़ताल में जुटी है. डंपर के नीचे आने से पहले जिस युवक की बाइक से उसकी टक्कर हुई थी, उसका भी पता किया जा रहा है. हालांकि सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि वो मौके से भाग नहीं था.

 

 

Trending news